पवन सिंह के BJP में शामिल होने पर आम्रपाली दुबे का बड़ा बयान

0
60
Pawan singh In Bjp and amrapali dubey happy

Pawan singh In Bjp and amrapali dubey happy

आप सभी जानते ही हैं की पवन सिंह ने भारतीय जनता पार्टी की सदस्यता ग्रहण कर ली है। इसके साथ ही उन्होंने भोजपुरी फिल्म इंडस्ट्री के साथ-साथ राजनैतिक क्षेत्र मे भी अपना पहला कदम बढ़ा दिया है। इस घोषणा के बाद पवन सिंह को अलग-अलग इंडस्ट्री से जुड़े लोगो ने शुभकामनाएं दी। इसी बीच पवन सिंह के साथ सुपरहिट सॉन्ग ‘राते दिया बूता के’ देने वाली आम्रपाली दुबे ने भी पवन सिंह के BJP में शामिल होने पर शुभकामनाएं देते हुए कुछ इस तरह ख़ुशी व्यक्त की हैं।

कुछ दिनों पहले आम्रपाली दुबे ने एक इंटरव्यू के दौरान पवन सिंह के BJP में शामिल होने पर कहा की पवन सिंह एक ऐसे अभिनेता हैं जिन्होंने भोजपुरी फिल्म इंडस्ट्री में कई बड़ी बड़ी उपलब्धियां हासिल कर एक अलग मुकाम प्राप्त कर लिया हैं, जो आज हर किसी व्यक्ति का सपना है।

आम्रपाली दुबे की पवन सिंह से विनती व उम्मीद हैं की बिहार और यू.पी की समस्याओं को दूर करने में हर तरह से अपना योगदान देंगे। और आम्रपाली इस बात को बखूबी जानती हैं की जो ज़िम्मेवारी पवन सिंह को दी गयी हैं उस पर वह खरे उतरने में सक्षम हैं। साथ ही आम्रपाली ने BJP की सदस्यता के लिए पवन को बहुत सारी बधाइयां भी दी।