Lootere Film pawan singh yash mishra

भोजपुरी इंडस्ट्री के जाने माने अभिनेता पवन सिंह की अपनी आगामी फिल्म ‘लुटेरे’, जिसमें पवन सिंह ने एक पुलिस अफसर की भूमिका निभाई है। जो जल्द ही दर्शकों के मनोरंजन के लिए रिलीज़ की जाएगी। इस फिल्म में पवन सिंह के साथ एक्शन स्टार यश कुमार भी मुख्य भूमिका में नज़र आयेंगें, ये भी पुलिस अफसर का रोल कर रहें हैं। फिल्म में अरविन्द अकेला कल्लू, नेहा श्री और गोलू भी अहम भूमिका निभा रहें हैं। इस फिल्म के निर्माता मनोज चौधरी हैं और राजू निर्देशक हैं ।

पवन सिंह एक पुलिस अफसर

Pawan Real Age

Advertisement

भोजपुरी फिल्म ‘लुटेरे’ में पवन सिंह का एक बहुत ही अहम रोल है, जिसमें पवन सिंह एक पुलिस अफसर का किरदार निभायेंगें। इतना ही नहीं इस फिल्म के लिए पवन ने बहुत मेहनत भी की है। पवन सिंह और एक्शन स्टार यश कुमार के साथ फिल्म में गौरव झा भी मुख्य भूमिका में नज़र आयेंगें। फिल्म ‘लुटेरे’ की शूटिंग मुंबई में हुई है जिसमें एक्शन सीन्स को बखूबी दिखाया गया है। दर्शकों को इस फिल्म का बेसब्री से इंतज़ार है क्यूंकि पवन सिंह और यश कुमार की दमदार जोड़ी इस फिल्म में दिखेगी ।

दमदार एक्शन से भरपूर

Lootere Film01

पवन सिंह ‘ग़दर’ और ‘ज़िद्दी’ जैसे सुपरहिट फिल्मों से दर्शकों का मनोरंजन का चुकें हैं और अब दर्शकों के लिए पवन सिंह एक नयी फिल्म ‘लुटेरे’ लेकर आये हैं। ‘लुटेरे’ फिल्म में पवन सिंह और यश कुमार का दमदार एक्शन भी दर्शकों को देखने को मिलेगा। इस फिल्म में पवन सिंह और अक्षरा सिंह मुख्य भूमिका में हैं, जिसमें पवन सिंह एक्ट्रेस अक्षरा सिंह के साथ रोमांस करते भी नज़र आयेंगें ।