Mela shree ramleela 2017 seema singh
लखीमपुर खीरी (उत्तर प्रदेश) में आयोजित होने वाले ‘मेला श्री रामलीला 2017’ के प्रमुख आकर्षण में आइटम क्वीन सीमा सिंह

भोजपुरी फिल्म इंडस्ट्री में अपनी मनमोहक नृत्य कला का लोहा मनवा चुकी सीमा सिंह को आज शायद किसी पहचान की जरुरत नही है, इस अदाकारा ने रियल इंडियन मदर, शिव रक्षक, बागी भईले सजना हमार जैसी फिल्मों में अपने आईटम डांस से एक अलग ही जादू बिखेरा हैं। इसी क्रम में आज सीमा सिंह ‘मेला श्री रामलीला 2017’ की प्रमुख आकर्षण बनने जा रही हैं।

रामलीला मैदान, नगर पालिका परिषद्, मोहम्मदी लखीमपुर खीरी (उत्तर प्रदेश) में आयोजित होने वाले ‘मेला श्री रामलीला 2017’ के प्रमुख आकर्षण में आइटम क्वीन सीमा सिंह के साथ भोजपुरी लोकगायक व फिल्म निर्माता अंजनी कुमार उपाध्याय एवं उनके साथी हैं। इस कार्यक्रम का शुभारंभ आज यानी 11 अक्टूबर 2017 रात्रि 9 बजे से होगा।

यह भी पढ़े:सीमा सिंह ने लगाया ‘मिलन संजोग’ में अपने डांस का तड़का

Advertisement

भोजपुरी फिल्म इंडस्ट्री में आने के लिये सीमा सिंह को काफी संघर्ष करना पड़ा था लेकिन उन्होने हार नही मानी और अपनी बेहतरीन एक्टिंग से दर्शकों का दिल जीत लिया, अगर भोजपुरी की इस हॉट एक्ट्रेस की फिल्मों की बात करें तो इनकी सभी फिल्में सिनेमाघरों में रिलीज होने के बाद धमाल मचाती है, और दर्शक उनकी फिल्मों को काफी पसंद भी करते है।

Tomorrow lakhimpur Khiri (Lucknow)

A post shared by seema singh (@item_queen_seemasingh) on


सीमा सिंह की एक्टिंग के दर्शक इस कदर दिवाने हो गये है की उनकी एक झलक पाने के लिये हमेशा बेताब रहते है, वैसे दर्शकों का मनोरंजन करने के लिये भोजपुरी की ये एक्ट्रेस तरह तरह के लुक अपनाती है।