Monday, May 20, 2024
HomeBollywood'मॉनसून शूटआउट' का ट्रेलर डिजिटल रूप से लॉन्च करेगी प्रियंका चौपड़ा

‘मॉनसून शूटआउट’ का ट्रेलर डिजिटल रूप से लॉन्च करेगी प्रियंका चौपड़ा

Mansoon shootout trailer release on monday
‘मॉनसून शूटआउट’ का ट्रेलर डिजिटल रूप से लॉन्च करेगी प्रियंका चौपड़ा

नवाजुद्दीन सिद्दीकी, जो की क्राइम थ्रिलर फिल्म ‘मॉनसून शूटआउट’ में खौफनाक नेगेटिव किरदार में नज़र आने वाले हैं। ‘मॉनसून शूटआउट’ 15 दिसंबर को रिलीज होगी मगर इसके ट्रेलर की चर्चा सोशल मिडिया पर जमकर चल रही हैं। इसी फिल्म के ट्रेलर से जुडी बड़ी खबर सामने आई हैं जिसमे बताया गया हैं की ‘मॉनसून शूटआउट’ का ट्रेलर डिजिटल रूप से प्रियंका चौपड़ा लॉन्च करेगी।

यह भी पढ़े:सलमान और नवाजुद्दीन की फिल्म के बीच बड़ी टक्कर, पर बॉक्स ऑफिस पर क्लैश की संभावना नहीं

फिल्म ‘मॉनसून शूटआउट’ के पोस्टर और टीजर कुछ दिन पहले ही लॉन्च हुए हैं, और अब दर्शक इसके ट्रेलर का इंतज़ार कर रहे हैं। पहली बार किसी फिल्म के ट्रेलर को इस तरह लॉन्च किया जाएगा जिसमें दर्शकों के पास इसकी कहानी को दो अलग-अलग पहलुओं से देखने का विकल्प उपलब्ध होगा। मतलब ‘मॉनसून शूटआउट’ के ट्रेलर में दर्शकों को पहली बार विकल्प चुनने का मौका मिलेगा।

यह भी पढ़े:भारती सिंह की शादी में मोनालिसा और विक्रांत ने कुछ ऐसे किया धमाल, देखे तस्वीरें

फिल्म ‘मॉनसून शूटआउट’ का ट्रेलर प्रियंका चोपड़ा लॉन्च करेंगी। इस फिल्म को अमित कुमार ने डॉयरेक्ट किया है। वही फिल्म के निर्माता गुनीत मोंगा हैं। गुनीत मोंगा का कहना हैं की, प्रियंका चौपड़ा ने ट्रेलर देखा और ट्रेलर लॉन्च करने की इच्छा जताई।

अब प्रियंका चोपड़ा सोशल मीडिया के जरिए फिल्म ‘मॉनसून शूटआउट’ का इंटरेक्टिव ट्रेलर लॉन्च करेंगी। यह डिजिटल रूप से सोमवार को लॉन्च होगा। क्योकि पहली बार इस तरह के इंटरेक्टिव ट्रेलर का आइडिया प्रियंका को खूब पसंद आया।

RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular

- Advertisment -