Manoj tiwari holi special song viral now
होली गीत वायरल

दिल्ली प्रदेश भाजपा अध्यक्ष व भोजपुरी गायकी को अंतरराष्ट्रीय पहचान दिलाने वाले सांसद मनोज तिवारी का इस होली के मौके पर अपने फैंस के लिए तीन गाने गाए हैं और तीनों ही गाने सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है। मनोज तिवारी ने इस साल तीन गाना गाया है जिसमे दो भोजपुरी में तथा एक हिंदी में है। ऐसे गाने सुनकर श्रोताओं में फागुनी बयार दौड़ने लगती है।

यह भी पढ़ें: Trailer Alert: ‘निरहुआ चलल लंदन’ का ट्रेलर Out….. जबरदस्त एक्शन से लेकर रोमांस तक भरमार

भोजपुरी में गाये पहले गाने में उन्होंने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के क्रियाकलापो की तारीफ गीत के माध्यम से की है। रंगवा मोदी के कमाल नाम के इस होली गीत की खासियत यह है कि उन्होंने ना सिर्फ इसे गाया है बल्कि गीत और संगीत भी उन्ही का है और वीडियो सांग में वे खुद नजर भी आ रहे हैं।

टी एफ म्यूजिक द्वारा जारी किए गए इस गाने के लेखन में गोविंद विद्यार्थी ने उनका सहयोग किया है। मनोज तिवारी का भोजपुरी में गाया गया दूसरा गाना है तरसे होली में गुजरिया। हिंदी में गाये गए गाने का शीर्षक है रंग और पानी का इश्क़।

यह गीत होली के मौसम में आपकी भावनाओं को बेकाबू करने की क्षमता रखता है। सुनने में यह गाना जितना कर्णप्रिय है इसका वीडियो भी उतना ही अच्छा बना है। तीनो ही गानो के निर्माण में मनोज तिवारी के सहयोगी रहे और गानो के कार्यकारी निर्माता विकास सिंह बिरप्पन है।

उन्होंने बताया कि टी एफ म्यूजिक के राघवेंद्र प्रताप सिंह और प्रभुनाथ राय दाढ़ी ने इसके निर्माण में भरपुर सहयोग दिया है। बहरहाल, संगीत की दुनिया से अभिनय के क्षेत्र में आकर भोजपुरी फ़िल्म जगत को नई ऊंचाई देकर राजनीति में अपना परचम लहरा रहे मनोज तिवारी का यह तीनों गाना लोगो को काफी पसंद आ रहा है।

Advertisement