Tuesday, April 16, 2024
HomeGossipजिला चम्पारण के बाद खेसारी के साथ दो फिल्मे और करेंगी ‘मणि...

जिला चम्पारण के बाद खेसारी के साथ दो फिल्मे और करेंगी ‘मणि भट्टाचार्य’

Mani Bhattacharya Two other Films with khesari
‘जिला चम्पारण’ के बाद अब 2 और फिल्मों में मणि भट्टाचार्य अपने अभिनय का जलवा बिखेरती नज़र आएगी

खेसारी लाल यादव के साथ फिल्म ‘जिला चम्पारण‘ में नजर आनेवाली मणि भट्टाचार्य खेसारी के साथ दो अतिरिक्त फिल्मों में नज़र आएगी। फिलहाल उन फिल्मो का नाम अभी तय नहीं हुआ। भोजपुरी फिल्म इंडस्ट्री में फिल्म ‘जिला चम्पारण’ से ही बंगाली बाला मणि भट्टाचार्य ने अपना सफल कदम रखा हैं।

यह भी पढ़े:‘घूंघट में घोटाला’ का फर्स्ट लुक हुआ लांच

मणि अपनी आने वाली फिल्मो में दिनेश लाल यादव निरहुआ के साथ फिल्म ‘सौगंध‘ और प्रवेश लाल यादव के साथ ‘घूँघट में घोटाला‘ की और इन दिनों मणि, प्रदीप पांडेय चिंटू के साथ फिल्म ‘या अली बजरंग बलि‘ की शूटिंग कर रही है। बता दे मणि भट्टाचार्य कोलकाता की रहने वाली हैं।

खेसारी लाल यादव के साथ ‘जिला चम्पारण’ के बाद अब 2 और फिल्मों में मणि भट्टाचार्य अपने अभिनय का जलवा बिखेरती नज़र आएगी। मणि कई टीवी सीरियल और बंगाली फिल्मो में अभिनय कर चुकी है। साथ ही इसके लिए उन्हें नेशनल अवार्ड से भी नवाज़ा जा चूका हैं।

मणि की प्रवेश लाल यादव के साथ निरहुआ इंटरटेंमेंट प्राइवेट लिमिटेड प्रस्तुत भोजपुरी फिल्म ‘घूंघट में घोटाला’ का फर्स्ट लुक लांच किया जा चूका हैं। इस फिल्म का भव्य प्रदर्शन 9 फरवरी को किया जायेगा। इस फिल्म में जुबली स्टार दिनेश लाल निरहुआ बतौर निर्माता नज़र आएंगे।

RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular

- Advertisment -