Tuesday, April 16, 2024
HomeGossipमणि भट्टाचार्य ने अपने सभी फैंस और दर्शको को दिया दिल से...

मणि भट्टाचार्य ने अपने सभी फैंस और दर्शको को दिया दिल से धन्यवाद

Mani Bhattacharya Thanks for All Bhojpuri Viewers

भोजपुरी फिल्म ‘जिला चम्पारण’ की कामयाबी से खुश गलैमरस एक्ट्रेस मणि भट्टाचार्य ने अपने सभी फैंस और दर्शको को दिल से धन्यवाद दिया, की उन्होंने फ़िल्म जिला चम्पारण को देखा और अपना प्यार दिया। जिला चम्पारण ‘ बिहार , झारखण्ड, नेपाल और मुंबई में रिलीज़ हुई और रिलीज के पहले दिन ही बहुत अच्छा रिस्पांस मिला।

मणि भट्टाचार्य सोशल मिडिया के माध्यम से एक फोटो शेयर करती हुई लिखती हैं की आप लोग इस फिल्म को जरूर देखे, साथ ही ऐसे ही आप लोग अपना प्यार बनाये रखिये।

रजत एंटरटेनमेंट फिल्म वितरक कंपनी द्वारा ‘जिला चंपारण’ को बिहार और झारखंड के सिनेमाघरों में रिलीज किया गया। साथ ही टी एफ म्‍यूजिक के यू – ट्यूब चैनल पर अपलोड इस फिल्म के सभी गानो ने ए‍क खास रिकॉर्ड भी कायम कर लिया है।

प्रकृति फिल्म्स के बैनर तले बनी फिल्म ‘जिला चंपारण’ में खेसारीलाल यादव, मोहिनी घोष और मणि भट्टाचार्य के साथ रोमांस करते नजर आएंगे। फिल्म की शूटिंग कोलकाता के बेहतरीन लोकेशन पर किया गया है। फिल्‍म काफी अच्‍छी बनी है।

इस फिल्‍म से निर्माता सुरेंद्र प्रसाद और अभिनेत्री मणि भट्टाचार्य भोजपुरी इंडस्‍ट्री में इंट्री मार रही हैं। फिल्म ‘जिला चंपारण’ में अवधेश मिश्रा, संजय पांडेय, मनोज टाइगर, आनंद मोहन, संजय महानंद, किरण यादव भी मुख्य भूमिका में नजर आएंगी।

बताते चले खेसारी लाल के बाद अब ये एक्ट्रेस फिल्म ‘या अली बजरंग बली’ में प्रदीप पांडेय चिंटू के साथ नये अवतार में नज़र आएँगी। राजकुमार आर पांडेय की पेशकश ‘या अली बजरंग बली’ की शूटिंग प्रारम्भ हो चुकी हैं, जिसका मुहूर्त मुंबई में किया गया।

RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular

- Advertisment -