Tuesday, April 16, 2024
HomeGossipखेसारीलाल यादव ने दिखाई भोजपुरी संस्‍कृति की झलक

खेसारीलाल यादव ने दिखाई भोजपुरी संस्‍कृति की झलक

Khesari Lal Yadav New Look Of Main Sehra

इंडिया ई-कॉमर्स लिमिटेड के बैनर तले निर्मित भोजपुरी फिल्‍म ‘मैं सेहरा बांध के आउंगा’ के पोस्‍टर में दिखी भोजपुरी संस्‍कृति की झलक। फिल्‍म में एक बार फिर भोजपुरी फिल्मो की हिट जोड़ी खेसारीलाल यादव और काजल राघवानी नजर आएंगे। साथ ही उनके अभिनय में नज़र आएगी भोजपुरी संस्‍कृति की झलक।

निर्देशक राजनीश मिश्रा ‘मेंहदी लगा के रखना’ की अपार सफलता के बाद अब भोजपुरिया सामाजिक और संस्‍कृति के समन्‍वय पर लिखी कहानी को फिल्‍म ‘मैं सेहरा बांध के आउंगा’ में बिखरने को तैयार हैं। इन दिनों फिल्‍म ‘मैं सेहरा बांध के आऊंगा’ का पोस्‍टर सोशल मीडिया पर छाया है पिछले दिनों कई ऐसी फिल्‍में आईं हैं जिन्‍होंने ये साबित किया है कि भोजपुरी इंडस्‍ट्री में भी अच्‍छी फिल्‍में बनती हैं।

फिल्‍म ‘मैं सेहरा बांध के आऊंगा’ में भोजपुरी संस्‍कृति की आत्‍मा दिखेगी। यह पारिवारिक और सामाजिक फिल्‍म है। क्योकि ऐसा दावा खुद रजनीश मिश्रा और फिल्‍म के प्रोड्यूसर अनिल काबरा व प्रदीप सिंह कर रहे हैं। अभी हाल ही में आई रजनीश मिश्रा की फिल्‍म ‘मेहंदी लगा के रखना’ ने ये साबित कर दिया कि भोजपुरी में भी ए ग्रेड की फिल्‍में बनती हैं।

फिल्‍म में खेसारीलाल यादव और काजल राघवानी की हिट जोड़ी के अलावा अवधेश मिश्रा, संजय पांडेय, संजय महानंद, किरण यादव, सुमन झा, गोपाल राय,आनंद मोहन पांडेय, धामा वर्मा, देव सिंह, दीपक सिन्‍हा और रोहित सिंह मटरू ने भी मुख्‍य भूमिका निभाई है। फिल्‍म के प्रचारक हैं रंजन सिन्‍हा और फिल्‍म के गीतकार प्‍यारेलाल यादव,श्‍याम देहाती, पवन पांडेय और आजाद सिंह हैं।

RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular

- Advertisment -