Saturday, June 22, 2024
HomeGossipखेसारी लाल की फिल्म 50 लाख के पार

खेसारी लाल की फिल्म 50 लाख के पार

Bhojpuri film Khesari

श्रेयश फिल्म्स के बैनर तले बनी बहुचर्चित फ़िल्म ‘आतंकवादी‘ को यू-टयूब के ऑफिशल चैनल Enterr10 Music Bhojpuri पर 13 जुलाई को अपलोड किया गया और सिर्फ 30 से 32 दिन मे ही फिल्म को 5,087,372 से ज्यादा लोग देख चुके हैं | दर्शकों के चहीते अभिनेता खेसारी लाल यादव इस फ़िल्म के माध्यम से पहली बार एक आतंकवादी की भूमिका में नज़र आए। खेसारी के फैंस और दर्शको से मिले प्यार की बदौलत देखते ही देखते फिल्म सूपर डूपर हिट हो गई |

अपनी इस फ़िल्म को लेकर खेसारी लाल ने बताया था “मैंने भोजपुरी इंडस्ट्री में कई फिल्में की हैं लेकिन इस फ़िल्म को लेकर मैं काफी उत्सुक हू्ं, क्योंकि इस फ़िल्म में मैं पहली बार मेरे दर्शकों के बीच कुछ नए लुक को लेकर आ रहा हूं। दर्शकों को मेरा लुक देखकर यही लग रहा होगा की मैं नेगेटिव किरदार में हूं लेकिन ऐसा बिल्कुल भी नहीं है। मेरा किरदार भले ही आतंकवादी का है लेकिन एक आतंकवादी कैसे आतंकवादी बनता है और कैसे बुराई से अच्छाई का सफ़र तय करता है अपने देश के लिए यह इस फ़िल्म में दर्शकों को देखने मिलेगा“।

फ़िल्म में खेसारी के अपोजिट शुभी शर्मा नजर आ रही हैं । कई सुपरहिट फिल्में दे चुके निर्माता प्रेम राय द्वारा निर्मित इस फ़िल्म का निर्देशन एम आय राज द्वारा किया गया है | इस फ़िल्म के सभी गाने काफी अच्छे हैं जिनमें संगीत मधुकर आनंद ने दिया है।

RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular

- Advertisment -