Khesari Gold01

भोजपुरी फिल्मों के सुपरस्टार एक्टर खेसारी लाल यादव हमेशा ही काफी सुर्खियों में रहते हैं। कभी अपनी फिल्मों को लेकर तो कभी अपने गानों को लेकर, लेकिन इस बार हम उनके उंदा फैशन के बारे में बताने जा रहे हैं हां दोस्तो क्या आप जानते हो सूपरस्टार अभिनेता ख़ेसारी लाल यादव अपने गले में हमेशा ही 8 से लेकर 10 लाख तक का सोना पहन कर रखते हैं | उनकी तस्वीरो को ध्यान से देखा जाए तो ये पता चलता हैं की वो हमेशा ही 10 लाख तक की सोने की चैन हमेशा पहने रहते हैं | ख़ेसारी लाल यादव जहाँ अपने शोख़ के लिए मशहूर माने जाते हैं जिसमे नयी गाडियो का शोख़ अव्वल नंबर पर आता हैं उसी तरह उन्हे सोना पहनने का भी बड़ा शोख हैं |

रातों रात फेमस

Khesari Gold04

Advertisement

बिहार के छपरा के रहने वाले खेसारी फिल्मों में काम करने से पहले भोजपुरी गाना गाते थे। कई गाने गाए सब फ्लॉप हो गए। लेकिन एक गाने ने खेसारी को रातों रात फेमस कर दिया। 2008 में खेसारी का गाना’ भौजी केकरा से लड़ब पिया अरब गईले ना’ हिट हो गया। इस गाने की 70-80 लाख सीडी की बिक्री हुई थी। एक गाना हिट हो गया तो खेसारी को लोग जानने लगे।

50 से अधिक फिल्मों में काम

Khesari Gold02

खेसारी ने बताया कि मेरी पहली फिल्म ‘साजन चले ससुराल’ के लिए 11 हजार रुपए मिले थे। पहली फिल्म ‘साजन चले ससुराल’ सिल्वर जुबली हुई। इसके बाद कई फिल्मों का ऑफर मिलने लगा। खेसारी ने कहा कि अबतक 50 से अधिक फिल्मों में काम कर चुका हूं। जिससे पांच फिल्में लगातार सिल्वर जुबली रही।