Khesari entertenment & Khesari music world two awards
खेसारी एंटरटेनमेंट के साथ म्‍यूजिक वर्ल्‍ड को दो सिल्वर रिवॉर्ड

नए साल में खेसारी एंटरटेनमेंट और खेसारी म्‍यूजिक वर्ल्‍ड को यूटुब चैनल की तरफ से दो सिल्वर रिवॉर्ड दिया है जिससे कंपनी के ओनर सोनू पांडेय बहुत खुश है। स्‍टार खेसारीलाल यादव ने साल की शुरूआत अपने धमाकेदार गाने ‘पीके बीयर बोला हैप्‍पी न्‍यू ईयर’ से की है, जो यू-ट्यूब पर वायरल हो चुका है। बता दे भोजपुरिया दर्शको में इस गाने की खूब डिमांड देखने को मिली।

यह भी पढ़े: भोजपुरी एक्ट्रेस को कड़ी टक्कर दे रही हैं ‘पायस पंडित‘

‘पीके बीयर बोला हैप्‍पी न्‍यू ईयर’ गाना यू्-टयूब पर टॉप ट्रेंडिंग पोजीशन में है। इसे खेसारी म्‍यूजिक वर्ल्‍ड ने अपने चैनल पर 30 दिसंबर को रिलीज किया है, जिसको महज 48 घंटे में छह लाख से भी ज्‍यादा बार देखा जा चुका है। ‘पीके बीयर बोला हैप्‍पी न्‍यू ईयर’ गाने का लिरिक्‍स प्‍यारेलाल कवि, आजाद सिंह और श्‍याम देहाती ने तैयार किया है, जबकि संगीत दिया है आशीष वर्मा ने।

Advertisement

यह भी पढ़े: इन टॉप भोजपुरी फिल्मों के कारण….. साल 2017 में मचा था धमाल

न्‍यू ईयर में यह गाना उम्‍मीद से ज्‍यादा लोगों को पसंद आ रहा है। आपकी जानकारी के लिए बता दे हर त्‍यौहार और सेलिब्रेशन पर सुपर स्‍टार खेसारीलाल यादव के स्‍वर उनके म्‍यूजिक वीडियो में देखने को मिलते हैं, जो खेसारी म्‍यूजिक वर्ल्‍ड के यू-ट्यूब चैनल पर रिलीज होते हैं। इसी वजह से खेसारीलाल यादव आज भोजपुरिया इंडस्‍ट्री के सबसे अधिक लोकप्रिय गायक की श्रेणी में आते हैं।


अब न्‍यू ईयर में भोजपुरी एल्बम के गानों पर भी लोग सेलिब्रेट करते नजर आते हैं। इसके अलावा साल 2018 की शुरूआत में खेसारीलाल अभिनीत कई फिल्‍में भी रिलीज होने वाली हैं, जिसमें दीवानापन, दुल्हिन गंगा पार के, राजा जानी ,डमरू और दबंग सरकार जैसी फिल्‍में शामिल हैं। प्रचारक संजय भूषण पटियाला हैं।