Sunday, February 25, 2024
HomeGossipफिल्म ‘काशी अमरनाथ’ के प्रदर्शन पर प्रियंका चोपड़ा टकराएगी इन सुपरस्टार्स से

फिल्म ‘काशी अमरनाथ’ के प्रदर्शन पर प्रियंका चोपड़ा टकराएगी इन सुपरस्टार्स से

kashi amarnath with New Bollywood Movie Release

प्रियंका चोपड़ा ने अपने प्रोडक्शन हाउस पर्पल पेबल पिक्चर्स के बैनर तले ‘बम बम बोल रहा है काशी’ की घोषणा की थी। फिल्म बनी और बॉक्स ऑफिस पर कामयाब भी रही। इसी बीच उनकी दूसरी फिल्म ‘काशी अमरनाथ’ भी बनकर तैयार है। लेकिन इस बार प्रियंका चोपड़ा फिल्म ‘काशी अमरनाथ’ के प्रदर्शन पर अजय देवगन और आमिर खान के साथ एक दिलचस्प मुकाबले के साथ नज़र आएगी।

दिलचस्प यह है कि दीवाली पर अजय देवगन की गोलमाल अगेन, और आमिर खान की सीक्रेट सुपरस्टार भी रिलीज हो रही हैं। पर्पल पेबल पिक्चर्स और रोज क्वार्ट्ज़ एंटरटेनमेंट के बैनर तले बनी फिल्म ‘काशी अमरनाथ’ के प्रदर्शन पर निर्मात्री प्रियंका चोपड़ा इन दोनों सुपरस्टार्स की फिल्मो से बॉक्सऑफिस की टक्कर में आमने सामने होती नज़र आएगी।

‘काशी अमरनाथ’ का ट्रेलर एक भव्य समारोह में प्रियंका चोपड़ा की मां डॉ मधु चोपड़ा की मौजूदगी में लांच कर दिया गया है । साढ़े 3 मिनट के इस ट्रेलर में मेगा स्टार रवि किशन व जुबली स्टार निरहुआ की जबरदस्त टक्कर दिखाई गई है। निर्देशक संतोष मिश्रा ने बताया कि 18 अक्टूबर को दीवाली के मौक पर रिलीज होगी।

‘काशी अमरनाथ’ के निर्माता है प्रियंका चोपड़ा , सिद्धार्थ चोपड़ा व डॉ नेहा शांडिल्य जबकि लेखक निर्देशक हैं संतोष मिश्रा । ‘काशी अमरनाथ’ में मेगा स्टार रवि किशन, जुबली स्टार दिनेश लाल यादव निरहुआ, आम्रपाली दुबे, सुशील सिंह, अनूप अरोरा , गौरी शंकर , सोनिया मिश्रा , हीरा यादव और नवोदित सपना गिल व तुषार मुख्य भूमिका में हैं ।

RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular

- Advertisment -