Tuesday, February 27, 2024
HomeGossipखेसारी लाल और निरहुआ की तरफ से दिवाली से एक दिन पहले...

खेसारी लाल और निरहुआ की तरफ से दिवाली से एक दिन पहले का तोहफा

kashi amarnath & main sehra bandh ke aauga movie released

सबसे बड़े और प्रतिभाशाली त्योहारों में से एक दीपावली अर्थात “रोशनी का त्योहार” जो की कुछ समय बाद प्रारम्भ हो जायेगा। इस अवसर पर 18 अक्टूबर यानि आज से रिलीज होने वाली फिल्मो खेसारी लाल के साथ निरहुआ और रवि किशन की फिल्म का भव्य प्रदर्शन आज होने जा रहा हैं। जिसमे खेसारी लाल यादव की फिल्म ‘मैं सेहरा बांध के आउंगा’ जबकि निरहुआ और रवि किशन की फिल्म ‘काशी अमरनाथ’ हैं।

यह भी पढ़े:दिवाली 2017 का सबसे सुपरहिट DJ सॉन्ग “डीजे वाला गाना”

इंडिया ई कॉमर्स के बैनर तले बनी फिल्‍म ‘मैं सेहरा बांध के आउंगा’ आस्‍था के पर्व छठ के पावन अवसर सिनेमाघरों में रिलीज होने जा रही हैं। वही ‘काशी अमरनाथ’ का निर्माण प्रियंका चोपड़ा की फ़िल्म निर्माण कंपनी पर्पल पेबल पिक्चर्स व रोज क्वार्ट्ज़ एंटरटेनमेंट के बैनर तले किया गया है।


रजनीश मिश्रा के निर्देशन में बनी फिल्‍म ‘मैं सेहरा बांध के आउंगा’ में एक बार फिर खेसारीलाल यादव और काजल राघवानी की जोड़ी बॉक्‍स ऑफिस पर धमाल मचाने को तैयार है। वही फिल्‍म काशी अमरनाथ में मेगा स्टार रवि किशन, जुबली स्टार दिनेश लाल यादव निरहुआ, अभिनेत्री आम्रपाली दुबे और सपना गिल मुख्‍य भूमिका में हैं।

यह भी पढ़े:तो इसलिए केवल 12 वीं तक की पढ़ाई कर पाई ‘दीपिका पादुकोण’

‘मैं सेहरा बांध के आउंगा’ में सबसे एंटरटेनिंग करने वाली बात हैं की भोजपुरी फिल्म इंडस्ट्री के दो सुपर विलेन अवधेश मिश्रा और संजय पांडेय इस फिल्म के माध्यम से लोगो को डराने के वजह हँसा हँसा कर लोटपॉट करते नज़र आएंगे, जो दर्शको के लिए एक नया अनुभव होगा।


तो उधर सपना गिल ‘काशी अमरनाथ’ के जरिए भोजपुरिया पर्दे पर कदम रख रही हैं। ‘काशी अमरनाथ’ में एंटरटेनमेंट के साथ – साथ स्‍वच्‍छ भारत अभियान का संदेश भी होगा।

RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular

- Advertisment -