Tuesday, April 16, 2024
HomeGossipतो खेसारी लाल का ये गाना इतनी बार देखा गया

तो खेसारी लाल का ये गाना इतनी बार देखा गया

भोजपुरी फिल्मो के सुपरस्टार और गायक खेसारी लाल यादव द्वारा रिलीज बोलबम एल्बम का एक गाना इन दिनों वायरल हो गया है जिसके बोल हैं ‘करे गोय गोय’ । दरअसल, खेसारी लाल ने सावन महीने में कई बोल बम गीत गाए थे और उन गीतों में एक गीत ऐसा भी जिसे दर्शको ने बेहद प्यार और दुलार दिया | खेसारी लाल के फैंस और दर्शको द्वारा ये गाना अब तक 4,000,879 से अधिक बार देखा जा चूका हैं | इस गाने को खेसारी लाल यादव और एक खूबसूरत अभिनेत्री पर दर्शाया गया है।

आज भी इस गाने को लोग काफी पसंद करते हैं और सावन महीने में बाबा भोले नाथ की महिमा को लेकर यात्रा में इस गीत पर लोग झूमते नजर आते हैं।

आजकल खेसारी का एक और गाने का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल है। इस गाने के वीडियो को अब तक 2,319,966 से ज्यादा बार देखा जा चुका है। वीडियो में भोजपुरी स्टार खेसारी लाल और एक्ट्रेस काजल राघवानी हैं। ये म्यूजिकल वीडियो दोनों स्टार के डांस की वजह से चर्चा में है। इस गाने के बोल हैं ‘काट जानी फ़ोन’।

खेसारी भोजपुरी फिल्मो में कई अवार्ड अपने नाम कर चुके है। खेसारी लाल यादव की लेटेस्ट भोजपुरी फिल्म हम हैं हिंदुस्तानी बिहार और झारखण्ड में भोजपुरी दर्शको के बीच काफी पॉपुलर हो चुकी हैं ।

करे गोय गोय

RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular

- Advertisment -