Monday, May 27, 2024
HomeBollywood‘करण जौहर’ से बेहतर हैं ‘अबराम शाहरुख़ खान’ इस काम में, जानने...

‘करण जौहर’ से बेहतर हैं ‘अबराम शाहरुख़ खान’ इस काम में, जानने के लिए पढ़े

Karan johar with abram shahrukh khan
‘करण जौहर’ से बेहतर हैं ‘अबराम शाहरुख़ खान’ इस काम में, जानने के लिए पढ़े

आज हम बात कर रहें है शाहरुख़ खान के छोटे बेटे अबराम खान की, जिन्होंने ‘करण जौहर’ और करीना कपूर से बेहतर काम कर दिखाया है। दरअसल अबराम के साथ करण जौहर ने एक तस्वीर शेयर की है। अबराम इस तस्वीर में पाउट देते नजर आ रहे हैं। करण जौहर ने लिखा भी है कि अबराम मुझसे भी बेहतर पाउट करता है। इससे ये अंदाज़ा लगाया जा सकता हैं कि करण जौहर और करीना कपूर से बेहतर पाउट अबराम खान दे सकता है।

इसे भी पढ़े:हैप्पी बर्थ-डे शाहरुख खान, जन्मदिन पर जमकर आ रही हैं बधाइयां

इसमें कोई शक नहीं है कि करण जौहर और करीना कपूर से बेहतर पाउट कोई नहीं दे सकता है। मगर खुद करण जौहर बोल रहे हैं की ऐसा शाहरुख़ खान के छोटे बेटे अबराम खान ने कर दिखाया हैं तो हमें मानना पड़ेगा की अब बड़े बड़े स्टार्स को टक्कर देने छोटे छोटे नवाब तैयार हैं।

इसे भी पढ़े:‘इश्क दे फन्नीयार’ हुआ रिलीज, ‘फुकरे रिटर्न्स’ का ये गाना एक रोमांटिक नंबर

इस तस्वीर को करण जौहर ने अपने इंस्टा अकाउंट पर शेयर की है। वे अबराम को एक्टिंग नहीं बल्कि उनके साथ मस्ती कर रहें है। सोशल मीडिया पर इस समय जितना शाहरुख़ खान पॉपुलर है उससे भी तेज़ रफ़्तार से अबराम खान की तस्वीरें पसंद की जा रही है।

When Abram pouts better than me! ????

A post shared by Karan Johar (@karanjohar) on


बात की जाए करण जौहर की तो वरुण धवन, आलिया भट्ट, सिद्धार्थ मल्होत्रा जैसे कई नाम बॉलीवुड इंडस्ट्री में शामिल हैं जिन्हें करण जौहर ने ही बॉलीवुड में डेब्यू करवाया है। इसके अलावा अभी हालही में करण जौहर ने अपनी अगली फिल्म भी अनाउंस कर दी है जिसमे उन्होंने शाहिद कपूर के छोटे भाई इशान खट्टर और श्रीदेवी की बेटी जाह्नवी कपूर को लिया है। फिल्म का नाम है धड़क। यह मराठी फिल्म सैराट की रीमेक है।

RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular

- Advertisment -