Monday, May 27, 2024
HomeBollywoodरानी लक्ष्मीबाई के किरदार में नज़र आई ‘कंगना रनौत’

रानी लक्ष्मीबाई के किरदार में नज़र आई ‘कंगना रनौत’

Kangana as Rani Laxmibai in Upcoming movie
रानी लक्ष्मीबाई के किरदार में नज़र आई ‘कंगना रनौत’

झांसी की रानी लक्ष्मीबाई के किरदार में नज़र आई ‘कंगना रनौत’। जी हां, इंटरनेट पर इस वक़्त कंगना रनौत की कुछ तस्वीरें छायी हुई हैं जिनमें कंगना रानी लक्ष्मीबाई के गेटअप में दिख रही हैं। दरअसल ये तस्वीरें कंगना की फ़िल्म ‘मणिकर्णिका’ की शूटिंग की हैं। सिमरन के बाद कंगना रनोट इन दिनों अपनी आने वाली पीरियड ड्रामा फिल्म मणिकर्णिका-द क्वीन ऑफ झांसी की शूटिंग में व्यस्त हैं।

इसे भी पढ़े:अर्जुन कपूर की फिल्म ‘संदीप और पिंकी फरार’ का नया लुक जारी

फिल्म की शूटिंग जयपुर के आम्बेर किले में हुई थी जिसमे कंगना सिर पर पगड़ी और हाथ में तलवार लिए एकदम योद्धा की तरह नजर आ रही हैं। उन्होंने सफेद और गोल्डन रंग की ड्रेस पहनी है। ‘मणिकर्णिका’ की शूटिंग हैदराबाद के रामोजी स्टूडियो और जयपुर में चल रही है। फ़िलहाल जोधपुर शेड्यूल चल रहा है।

इसे भी पढ़े:वरुण धवन का एक बड़ा सरप्राइज हैं फिल्म ‘अक्टूबर’, साथ ही इसकी रिलीज डेट उससे बड़ा धमाका

मणिकर्णिका से अंकिता लोखंडे भी बॉलीवुड में डेब्यू कर रही हैं। फिल्म 27 अप्रैल 2018 को रिलीज होनी है। मणिकर्णिका फिल्म का लेखन और निर्देशन विजेंद्र प्रसाद ने किया है।


‘मणिकर्णिका’ एक ऐतिहासिक फ़िल्म है। मणिकर्णिका के लिए कंगना ने घुड़सवारी और तलवारबाज़ी की ट्रेनिंग भी ली है। कुछ दिन पहले एक वीडियो आया था, जिसमें कंगना तलवार चलाना सीख रही हैं। स्टार कास्टिंग की ओर से फ़िल्म के लिए काफ़ी मेहनत की जा रही है।

RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular

- Advertisment -