Thursday, April 11, 2024
HomeGossipकाजल राघवानी ने ‘मुक्क़द्दर’ में शमीम खान के साथ की शादी

काजल राघवानी ने ‘मुक्क़द्दर’ में शमीम खान के साथ की शादी

Kajal Marriage in new Movie

काजल राघवानी बीते दिनों पहले भोजपुरी फिल्म मुक्क़द्दर के ट्रेलर में शमीम खान के साथ शादी करती नज़र आयी, इस सीन के दौरान फिल्म में मुख्य भूमिका निभाने वाली काजल राघवानी और एक्टर शमीम खान एक साथ दूल्हा-दुल्हन के लिवाज में नज़र आये। आपको बता दे की खेसारी लाल यादव चाहते हैं की दर्शक इस फिल्म को देखने के लिये सिनेमाघरों में जरुर जाये क्योंकी ये एक पारिवारिक फिल्म है। फिल्म की पूरी शूटिंग लखनऊ के कई खूबसूरत लोकेशन पर की गई है। फिल्म के निर्माता व निर्देशक ने बताया कि यह फिल्म दर्शकों के लिए दिवाली का तोहफा होगा।

वही फिल्म में दिखाया जाएगा की किस तरह से एक लड़की ‘काजल राघवानी’ को खेसारी लाल यादव सिंगर बनाने के लिए किस-किस कठिनाइयों से गुजरते हैं। एस.के.फिल्म्स इंटरटेनमेंट एवं शालीमार प्रोडक्शन लिमिटेड के बैनर तले निर्मित भोजपुरी फिल्म ’मुकद्दर’ का ट्रेलर मुंबई के सेलिब्रेशन क्लब में लांच किया गया। इससे पहले दर्शको ने इस फिल्म का फर्स्ट लुक लॉन्च करते ही खूब पसंद किया था। फिल्म के पोस्टर में खेसारीलाल यादव और ड्रीमगर्ल काजल राघवानी की रोमांटिक जोड़ी काफी आकर्षक लग रही है। साथ ही अभिनेता शमीम खान का लुक भी बहुत पसंद किया जा रहा है।

बताते चले की खेसारी लाल यादव की फिल्म ‘मैं सेहरा बांध के आऊंगा’ भी जल्द सिनेमाघरों में प्रर्दशित की जायेगी जिसे देखने के लिये दर्शक भी काफी बेताब है, इस फिल्म में खेसारी लाल यादव के साथ काजल राघवानी भी मुख्य भूमिका में नजर आयेंगी।

RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular

- Advertisment -