Saturday, May 18, 2024
HomeGossipजिला चंपारण दुर्गा पूजा के शुभ अवसर पर 27 सिंतबर को रिलीज

जिला चंपारण दुर्गा पूजा के शुभ अवसर पर 27 सिंतबर को रिलीज

Jila champaran Release Date Changed

खेसारीलाल यादव अभिनीत भोजपुरी फ़िल्म जिला चंपारण दुर्गा पूजा के शुभ अवसर पर 27 सिंतबर को रिलीज होगी। ‘जिला चंपारण’ की पूरी टीम ने अपनी ओर से शारदीय नवरात्र की बधाई देते हुए बताया कि अब इंतजार की घड़ी खत्‍म होने वाली है। क्योकि फिल्‍म ‘जिला चंपारण’ भोजपुरी दर्शकों के लिए दशहरे का तोहफा है। सच्‍ची घटना पर आधारित इस फिल्म की पूरी शूटिंग कोलकाता के बेहतरीन लोकेशन पर किया गया है।

बता दें कि बिहार में आई भीषण बाढ़ को लेकर खेसारीलाल ने फिल्‍म की रिलीज डेट निर्माता सुरेन्द्र प्रसाद और निर्देशक लाल बाबू पंडित से बढ़ा देने की अपील की थी, जिसके बाद उन्‍होंने एक सिंतबर को रिलीज होने वाली फिल्‍म ‘जिला चंपारण’ की तारीख को आगे बढ़ाकर 22 सितंबर कर दिया था। लेकिन अब यह फिल्‍म दुर्गा पूजा के शुभ अवसर पर 27 सिंतबर को सिनेमाघरों में प्रदर्शित की जाएगी।

खेसारी लाल यादव की शक्ति स्‍वरूपा मां देवी दुर्गा से प्रार्थना है कि वे अपना आशीर्वाद हमेशा बनाये रखें। वहीं, फिल्‍म की अदाकारा मोहिनी घोष और मणि भट्टाचार्य ने भी दर्शकों से फिल्‍म देखने की अपील की है। फिल्म ‘जिला चंपारण’ में अवधेश मिश्रा, संजय पांडेय, मनोज टाइगर, आनंद मोहन, संजय महानंद, किरण यादव भी मुख्य भूमिका में नजर आएंगी। इस फिल्‍म से निर्माता सुरेंद्र प्रसाद और अभिनेत्री मणि भट्टाचार्य भोजपुरी फिल्म इंडस्‍ट्री में एंट्री मार रही हैं।

प्रकृति फिल्म्स के बैनर तले बनी फिल्म ‘जिला चंपारण’ के निर्माता सुरेन्द्र प्रसाद और निर्देशक लाल बाबू पंडित को फिल्‍म से काफी उम्‍मीदें हैं। बिहार –झारखंड में इस फिल्‍म को रजत एंटरटेनमेंट फिल्म वितरक कंपनी रिलीज करेगी।

RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular

- Advertisment -