Friday, April 19, 2024
HomeGossipअब यूट्यूब पर फिल्म ’जिगर’ का दमदार संवाद और खतरनाक एक्शन

अब यूट्यूब पर फिल्म ’जिगर’ का दमदार संवाद और खतरनाक एक्शन

Full Movie Of Jigar

जुबली स्टार दिनेश लाल यादव निरहुआ के हैरतअंगेज एक्शन से सजी बेहतरीन फिल्म ’जिगर’ को टीम फिल्म्स द्वारा सोशल मीडिया के प्लेटफार्म यूट्यूब पर रिलीज कर दिया गया है। संपूर्ण रूप से एक्शन व रोमांस से भरी इस फिल्म में दिनेश लाल यादव निरहुआ बेहद खतरनाक रूप में दिखाई दे रहे हैं। फिल्म ’जिगर’ को देख कर सभी लोग खूब सराहना कर रहे हैं।

दिनेश लाल यादव निरहुआ के हैरतअंगेज कारनामों से सजी पूर्वांचल टाकीज के बैनर तले निर्मित भोजपुरी फिल्म ’जिगर’ सिनेप्रेमियों के स्वस्थ मनोरंजन करने के साथ साथ उन्हें दाँतों तले उँगली दबाने को मजबूर कर देगी। कुशल निर्देशक प्रेमांशु सिंह के निर्देशन बनी यह फिल्म दर्शकों का स्वस्थ मनोरंजन करेगी ही साथ ही एक नया कीर्तिमान भी स्थापित करेगी।

बिहार झारखंड और मुम्बई में रिलीज होकर बॉक्स ऑफिस पर धूम मचा चुकी भोजपुरी फिल्म “जिगर” अब सोशल मीडिया के प्लेटफार्म यूट्यूब पर रिलीज करने के बाद यहां पर भी एक नया इतिहास रचने में कामयाब हो सकती हैं। इस फिल्म के निर्माण में उच्च तकनीक का प्रयोग किया गया हैं | फिल्म की शूटिंग खूबसूरत लोकेशन पर होने से फिल्म के दृश्यों में मानो जैसे चार चाँद लग गए हो |

जिगर में जुबली स्टार निरहुआ के एक्शन इमोशन और रोमांटिक दृश्य दर्शको को बहुत पसंद आ रहे है। हॉट केक अंजना सिंह अपने हर दृश्य में दर्शको को रोमांचित करती है । सुशील सिंह, मनोज टाईगर, रीना रानी, गौरी शंकर ,देव सिंह, संतोष पहलवान आदि ने अपने किरदार में जान डाल दी है । गौरव झा और ऋतु सिंह जिगर के सरप्राइज पैक बन गए हैं।

RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular

- Advertisment -