Sunday, February 25, 2024
HomeBollywoodफुकरे रिटर्न्स का ट्रेलर रिलीज, कर देगा हँसा हँसा कर लोट पोट,...

फुकरे रिटर्न्स का ट्रेलर रिलीज, कर देगा हँसा हँसा कर लोट पोट, देखें वीडियो

Fukre Returns movie trailer
फुकरे रिटर्न्स का ट्रेलर रिलीज, कर देगा हँसा हँसा कर लोट पोट, देखें वीडियो

2013 मेें रिलीज हुई ‘फुकरे’ का सीक्वल फुकरे रिटर्न्स का ट्रेलर हालही में रिलीज हो गया, जिसे देख आप हँस हँसकर लोटपोट हो जाएंगे। फरहान अख्तर के प्रोडक्शन में बनी ‘फुकरे रिटर्न्स’ में लकित सम्राट, वरुण शर्मा, अली फजल, मनजोत सिंह और एक्ट्रेस ऋचा चड्ढा की दोबारा वापसी हो रही हैं। बता दे यह फिल्म 15 दिसंबर को रिलीज होगी।

इसे भी पढ़े:सलमान खान के ‘बिग बॉस’ में होगा ‘फिरंगी’ का प्रमोशन

‘फुकरे रिटर्न्स’ का ट्रेलर रिलीज होने के साथ ही ये लोगों को काफी पसंद भी आ रहा है। मृघदीप सिंह लांबा के डायरेक्शन में बनी इस फिल्म को फरहान अख्तर ने प्रड्यूस है। देखा जाए तो फिल्म के ट्रेलर में हर किरदार अपने एक्टिंग के दम पर दर्शको को हँसा हँसा कर लोट पोट करने में लगा हैं।

इसे भी पढ़े:दीपिका पादुकोण और शाहिद कपूर का ‘एक दिल एक जान’ सॉंग रिलीज

ट्रेलर से पता चल रहा है कि फिल्म काफी मजेदार है और इसमें पहले से भी ज्यादा इंटरटेनमेंट है। ट्रेलर में मसालेदार जोक्स और डायलॉग शामिल किये गए। फिल्म में अहम् भूमिका निभा रहे सभी स्टार पहले से ज्यादा दमदार नजर आ रहे हैं। जिसमें सबसे खास है फिल्म की टैगलाइन – उम्मीद पे नहीं, जुगाड़ पे दुनिया कायम है।

उम्मीद की जा रही हैं की फिल्म काफी मजेदार होगी। फुकरे 2 की कहानी से काफी अलग है और इसमें ‘देजा चू’ नाम का ट्विटस्ट है। किरदार ‘चुचा’ अपनी इसी खासि‍यत को देजा वू की जगह देजा चू बुलाता है। लगता हैं ट्रेलर को देख दर्शको के दिलो में फिल्म के लिए उत्सुकता ओर बढ़ने वाली हैं।

RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular

- Advertisment -