Monday, May 27, 2024
HomeGossipकाजल राघवानी और खेसारी लाल का ‘Dhukur Dhukur’ गाना, इस दिन होगा...

काजल राघवानी और खेसारी लाल का ‘Dhukur Dhukur’ गाना, इस दिन होगा रिलीज

Dhukur Dhukur song by Khesari with kajal raghwani
काजल राघवानी और खेसारी लाल यादव का ‘Dhukur Dhukur’ गाना, इस दिन होगा रिलीज

भोजपुरी फिल्म जगत को काजल राघवानी और खेसारी लाल यादव ने कई सुपरहिट फिल्मे, गाने दिए हैं। और आगे भी कई फिल्मो की तैयारियों में जुटे हैं। इसी क्रम में काजल राघवानी ने अपने फैंस को एक बड़ी खबर दी हैं। जिसमे उन्होंने बताया की उनका और खेसारी लाल यादव का एक नया गाना ‘Dhukur Dhukur’ जल्द रिलीज होने वाला हैं। जब से उनके फैंस को इस बात की जानकारी मिली हैं तब से वह गाने का बड़ी बेसब्री से इंतज़ार कर रहे हैं।

इसे भी पढ़े:आखिरकार निरहुआ ने आम्रपाली का साथ छोड़ ही दिया, ‘बलम जी आई लव यू’ का महूर्त हुआ संपन्न

काजल राघवानी ने अपने सोशल अकॉउंट के जरिये इस गाने की प्रतिक्रिया जाहिर करते हुए फैंस के साथ एक फोटो शेयर की हैं। जिसमे वह खेसारी लाल यादव के साथ शानदार लुक देती दिखाई दे रही हैं। फोटो को ध्यान से देखा जाए तो जिस स्थान पर यह गाना फिल्माया गया हैं वो भी क़ाबिले तारीफ़ हैं।

इसे भी पढ़े:खेसारी लाल और काजल की ‘दीवानापन’ एक प्यारी सी लव स्टोरी

गाने में उनके साथ टीम की अन्य कास्टिंग भी शामिल हैं। ऊँचे ऊँचे पेड़ों के बीच गाने का नज़ारा दर्शको को काफी मोहित कर सकता हैं। जिसमे काजल के साथ खेसारी का धमाकेदार डांस देखा जायेगा।

#dhukur #dhukur #song #coming #soon #????

A post shared by #Kajal#♡ #Raghwani#♡ (@kajalraghwani) on


बताते चले काजल राघवानी अपनी आगामी फिल्म ‘बलम जी आई लव यू’ में दिनेश लाल यादव निरहुआ के साथ नज़र आने वाले हैं। अभी हालही में इस फिल्म का महूर्त संपन्न हुआ है जिसमे निरहुआ के साथ लकी अदाकारा आम्रपाली दुबे भी मौजूद रही।

RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular

- Advertisment -