‘जहिया से शादी भईल’ एल्बम में नजर आएगा चांदनी सिंह का हॉट अंदाज

0
130
Chandni Singh'will be seen in the album 'Jahiya Se Shadi Bhaile'

Chandni Singh'will be seen in the album 'Jahiya Se Shadi Bhaile'
भोजपुरी इंडस्‍ट्री में इन दिनों चांदनी सिंह अपने एल्बम सांग को लेकर काफी चर्चा हैं। वही चांदनी एक बार फिर से अपने नये एलबम से धमाका करने को तैयार हैं। इस बार वो एल्बम ‘जहिया से शादी भईल’ के जरिये अपने फैंस के दिलों में उतरने की कोशिश करेंगी। जिसमे चांदनी का अलग ही रूप देखने को मिलेगा।

यह भी पढ़े: बाटला हाउस में जॉन अब्राहम के साथ मेगा स्टार रवि किशन

एक बार फिर से अभिनेत्री चांदनी सिंह के फैंस के लिए एल्बम सांग ‘जहिया से शादी भईल’ रिलीज होने वाला हैं। इस एलबम को आदि शक्ती फिल्म्स प्राईवेट लिमिटेड जारी कर रही है। एल्बम का ऑडियो वर्जन रिलीज कर दिया गया हैं। वीडियो वर्जन जल्द ही रिलीज किया जायेगा।

यह भी पढ़े: सबरंग फ़िल्म अवार्ड 2018: रवि किशन को मिला बेस्ट एक्टर का क्रिटिक अवार्ड

इस एलबम में स्वर दिया है राकेश मिश्रा ने। गीत लिखा है छोटे बाबा आरा ने, जबकि विशेष आभार चंदन श्रीवास्तव का है। मनोज मिश्रा की सुपरहिट प्रस्तुति जहिया से शादी भईल की परिकल्पना अखिलेश यादव ने किया है। सहयोगी हैं सोनू जी चौबे और वशिष्ठ जी चौबै। विवेक सिंह एडिटर हैं।
Chandni Singh'will be seen in the album 'Jahiya Se Shadi Bhaile' 02
इंडस्‍ट्री में इन दिनों चांदनी के हॉटनेस की चर्चा भी खूब है। कहा जाता है कि वे जितनी सेक्सी हैं उतनी ही वे भोली भी हैं। उनका हॉटनेस लगातार बढ़ता जा रहा है, जो उन्‍हें क्‍यूट भी बनाता है। यही क्‍यूटनेस एलबम ‘जहिया से शादी भईल’ में भी देखने को मिलेगी।