शानदार सफलता के साथ पांचवे सप्ताह में ‘बॉर्डर’

0
56
Border' in the fifth week with great success

Border' in the fifth week with great success
निरहुआ एंटरटेनमेंट प्राइवेट लिमिटेड के बैनर तले बनी भोजपुरी फ़िल्म ‘बॉर्डर’ सफलतापूर्वक पांचवे सप्ताह में प्रवेश कर दर्शको का मनोरंजन कर रही है और बिहार के कई सिनेमाघरों में सुपर हिट का परचम लहरा रही है। बम्पर ओपनिंग के साथ बिहार तथा झारखण्ड के सिनेमघरों में प्रदर्शित की गई इस फिल्म को दर्शक खूब पसंद कर रहे हैं।

अभी पढ़े: बेहद शानदार ओपनिंग, फिर चला खेसारीलाल का जादू सभी शो हाउसफुल

फिल्म बॉर्डर के प्रति दर्शको की दीवानागी कम नहीं हुई हैं और अभी भी दिनेश लाल यादव का ही खुमार सिनेमाप्रेमियों में छाया हुआ है। इसलिए इसकी कमाई और बढ़ने की संभावना जताई जा रही है। भोजपुरी सिनेमा में इतिहास रचते हुए दिनेश लाल यादव ने नया कीर्तिमान भी स्थापित कर दिया हैं।

अभी पढ़े: लूलिया गर्ल निधि झा ने रचाई रितेश पांडे से शादी

इस फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर एक दिन में जहाँ सर्वाधिक व्यवसाय कर बिहार के सिनेमाघरों में अब तक के हाईएस्ट वन डे कलेशन का रिकार्ड तोड़कर इतिहास रचा है और शानदार कलेक्शन के साथ पांचवे सप्ताह में सफलता का परचम लहरा रही है। पहला सप्ताह बखूबी चल जाना ही बड़ी बात मानी जाती है वहीं ऐसे हालात में फ़िल्म का पांचवे हफ्ते में चलना एक बड़ा अचिवमेंट है।
Border' in the fifth week with great success 01
फ़िल्म बॉर्डर एक मल्टीस्टारर फ़िल्म है जिसमे देशभक्ति, एक्शन, रोमांस और इमोशन का भरपूर डोज दर्शको को मिला हैं फिल्म में निरहुआ ने जिस तरह से दमदार एक्शन और भारतीय होने का गर्व महसूस कराया है, लोग इससे काफी प्रभावित हुए। देशभक्ति की भावना से ओत-प्रोत इस फिल्म में सैनिकों के परिवारों की जिंदगी को भी बहुत खूबसूरती से उकेरा गया है।