Monday, June 24, 2024
HomeGossipआज शाम 'सबरंग फ़िल्म अवार्ड 2018' में लगेगा भोजपुरी सितारों का जमावड़ा

आज शाम ‘सबरंग फ़िल्म अवार्ड 2018’ में लगेगा भोजपुरी सितारों का जमावड़ा

Bhojpuri stars Together in 'Sabarang Film Award 2018' this evening
‘सबरंग फ़िल्म अवार्ड्स 2018’ का आयोजन 22 अक्टूबर यानी आज शाम मलाड वेस्ट मुंबई के अथरवा इंजीनियरिंग कॉलेज में आयोजित होने जा रहा हैं। हर साल की भांति इस साल भी रंगारंग कार्यक्रमो के बीच विभिन्न श्रेणी में अवार्ड वितरित किये जायेंगे। खबरों की माने तो इस बार सबरंग फ़िल्म अवार्ड्स कई खास और नए रूप में होने जा रहा हैं।

यह भी पढ़े: लूलिया गर्ल की अपकमिंग फिल्म ”जूनून’ की शूटिंग शुरू

सबरंग 2018 को खास बनाने के लिए सबरंग की टीम ने कई तरह की नई तैयारी की हैं। सबरंग का टाइटल सांग तो पहले से ही दर्शको के बीच धूम मचा रहा हैं। अन्य भोजपुरी अवार्ड की तुलना में इस अवार्ड की ख्याति ज्यादा है क्योकि इसके मूल्यांकन का तरीका पारदर्शी रहता है।

यह भी पढ़े: मोनालिसा का डांडिया डांस देखकर हैरान हुए फैंस, आपने देखा क्या ?

सबरंग भोजपुरी फिल्म अवार्ड पिछले 6 साल से भोजपुरी पंचायत पत्रिका द्वारा आयोजित करावा जा रहा हैं। इस अवार्ड समारोह में काफी कुछ नया मिला है और इस साल भी भोजपुरी के प्रति समर्पित कुछ मेहमान शो में शामिल होंगे। वही पिछले साल इस कार्यक्रम के गेस्ट और फेमस सिंगर उदित नारायण ने सभी को अवार्ड देकर सम्मानित किया।


वही पिछली साल हुये सबरंग भोजपुरी फिल्म अवार्ड में भोजपुरी एक्टर दिनेश लाल यादव उर्फ निरहुआ को बेस्ट एक्टर का अवार्ड दिया गया। जबकि आम्रपाली दुबे को बेस्ट एक्ट्रेस का अवार्ड दिया गया। रवि किशन को मोस्ट पॉपुलर एक्टर के अवार्ड से सम्मानित किया गया और इस कार्यक्रम के दौरान भोजपुरी कई एक्टर और एक्ट्रेस मौजूद थे।

RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular

- Advertisment -