Monday, February 26, 2024
HomeGossipभोजपुरी फिल्म 'लालटेन' के फर्स्ट पोस्टर में अनोखे अंदाज़ में नज़र आए...

भोजपुरी फिल्म ‘लालटेन’ के फर्स्ट पोस्टर में अनोखे अंदाज़ में नज़र आए यश कुमार

राजद सुप्रीमो लालू प्रसाद यादव पर एक फिल्म जल्द ही आपको देखने को मिलेगी। यह फिल्म भोजपुरी में बनी है जिसका ट्रेलर भी तैयार हो गया है। लालू प्रसाद को चाहने वाले केवल बिहार में ही नहीं बल्कि देशभर में हैं। जो लालू यादव की राजनीति को पसंद नहीं करते हैं वो भी लालू के अंदाज को देखना पसंद करते हैं। भोजपुरी में बन रहे इस फिल्म का नाम ‘ लालटेन ‘ है, जो लालू यादव की पार्टी राजद का चुनाव चिन्ह भी है जिसका पोस्टर जारी किया गया हैं।

लालू के किरदार में अभिनेता यश कुमार

लालू यादव पर बनाये गये इस भोजपुरी फिल्म लालटेन में अभिनेता यश कुमार ने लालू उनका किरदार निभाया है। उनका दावा है कि दर्शक इसे काफी पसंद करेंगे। बताया कि वो लालू यादव के किरदार में पूरी तरह डूबने की कोशिश किये हैं ताकि उनके अपने और राजद सुप्रीमो को चाहने वालों को ये पसंद आए।

Bhojpuri Film Lalten Poster

बता दें कि लालू यादव पर बनी इस फिल्म की तैयारी काफी पहले से हो रही थी। बिहार के भूतपूर्व मुख्यमंत्री के जीवन के विभिन्न पहलुओं को रोचक और मनमोहक तरीके से इस फिल्म में प्रस्तुत किया गया है।

राबड़ी देवी के रोल में दिखेंगी अभिनेत्री स्मृति सिन्हा

फिल्म लालटेन में केवल लालू यादव ही नहीं बल्कि राबड़ी देवी की भी किरदार दिखेंगी। लालू यादव के किरदार को इस फिल्म में यश कुमार निभा रहे हैं जबकि उनके साथ राबड़ी देवी की भूमिका में अभिनेत्री स्मृति सिन्हा नजर आएंगी। इस फिल्म में लालू यादव के छात्र जीवन की राजनीति से लेकर राबड़ी देवी संग वैवाहिक जीवन और फिर संघर्ष के दिनों की कहानी नजर आएगी।

RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular

- Advertisment -