Monday, June 24, 2024
HomeGossipइस मामले में बॉलीवुड को पीछे छोड़ रही हैं भोजपुरी फिल्म इंडस्ट्री

इस मामले में बॉलीवुड को पीछे छोड़ रही हैं भोजपुरी फिल्म इंडस्ट्री

Bhojpuri Film Industry vs Bollywood

बॉलीवुड फिल्मे हॉट सीन के मामले में चर्चा के साथ साथ एक अलग मुकाम पर पहुँच गई हैं। लेकिन हालही में सूत्रों के अनुसार एक बड़ी खबर सामने आ रही हैं की बोल्ड और हॉट सीन देने में आज भोजपुरी फिल्म इंडस्ट्री भी किसी से कम नहीं है। बोल्ड सीन से फिल्म चर्चा में रहती है। इसलिए फिल्मो के निर्माता व निर्देशक इसे इंडस्ट्री में मजबूरी का नाम देते हैं।

भोजपुरी इंडस्ट्री की लगभग हर फिल्म में बोल्ड सीन देखे जा सकते हैं। एक्टर और एक्ट्रेस के मुताबिक फिल्म की कहानी की डिमांड के चलते उन्हें ऐसे सीन फिल्माए जाने के लिए हमेशा तैयार रहना पड़ता हैं। उदाहरण के लिए भोजपुरी फिल्म ‘सिपाही’ के एक गाने में दिनेश लाल यादव ‘निरहुआ’ एक्ट्रेस आम्रपाली दुबे के साथ कई बार हॉट सीन करते हुए नज़र आ रहे हैं। इससे पहले भी कई फिल्मों में निरहुआ और आम्रपाली ऐसे सीन कर चुके हैं।

इसके अलावा भोजपुरी फिल्म ‘जिला चम्पारण’ में खेसारी लाल यादव के साथ एक्ट्रेस मोहिनी घोष और मनी भट्टाचार्य के कई बोल्ड सीन दर्शकों को देखने को मिलेंगे। साथ ही फिल्म ‘सरकार राज’ में भी पवन सिंह के साथ मोनालिसा ने एक गाने में बोल्ड सीन किये थे। इस सीन की चर्चा काफी दिनों तक सुर्खियों में देखी जा चुकी हैं।

RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular

- Advertisment -