Sunday, September 24, 2023
HomeGossipकल्लु ने बीच रास्ते मे किया ऐसा काम, जानकर हो जायेगे हैरान

कल्लु ने बीच रास्ते मे किया ऐसा काम, जानकर हो जायेगे हैरान

Arvind Akela Kallu Eat Golgappe

युवा दिलों की धड़कन अरविन्द अकेला ‘कल्लू’ ने बीच रास्ते मे किया ऐसा काम, जानकर हो जायेगे हैरान। जी हाँ दोस्तों, अरविन्द अकेला कल्लू ने बीच रास्ते में रूककर गोल गप्पे खाए। इस काम में उनके साथ उनके पिताजी भी शामिल थे। दरअसल एक वीडियो के माध्यम से अरविन्द अकेला कल्लू बीच रास्ते में रूककर गोले गप्पे खाते हुए फिल्म स्वर्ग का प्रमोशन कर रहे थे।

अरविन्द अकेला कल्लू ने बताया की उस समय गोल गप्पे खाने की एक वजह उनके पिता जी भी थे, क्योकि जब भी उनके पिताजी को रास्ते में गोल गप्पे दिख जाते हैं तो उसी समय रूककर खाने लगते हैं। अगर बात करे फिल्म स्वर्ग की तो फिल्म में कल्लू के साथ मेहमान भूमिका में बबली गर्ल के उपनाम से फेमस ऋतू सिंह ने एक विशेष गीत पर परफार्म करने वाली हैं। यह रोमांटिक जोड़ी दर्शकों में गजब का रोमांच पैदा करेगी।

राम इंटरटेनमेंट के बैनर तले निर्मित की जा रही भोजपुरी फिल्म ‘स्वर्ग’ का निर्माण रामअवध वी प्रजापति कर रहे हैं। जबकि कुशल निर्देशन शाद कुमार ने किया हैं। यह एक स्वस्थ मनोरंजकपूर्ण सपारिवारिक भोजपुरी फिल्म है, जो की माँ-बाप, बहु, बेटा-बेटी सहित घर के सभी सदस्यो के साथ बैठकर देखी जा सकती है।

RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular

- Advertisment -