Monday, May 20, 2024
HomeGossipआम्रपाली दुबे ने किये अपने फिल्मी करियर में ऐसे कारनामे, आप भी...

आम्रपाली दुबे ने किये अपने फिल्मी करियर में ऐसे कारनामे, आप भी जानिए

Amrapali Dubey star Of Bhojpuri cinema

निरहुआ हिंदुस्तानी 2, राजा बाबू , निरहुआ रिक्शावाला 2 , निरहुआ चलल ससुराल 2, बेटा और निरहुआ सटल रहे जैसी सुपरहिट फिल्मो में काम करने वाली अभिनेत्री आम्रपाली दुबे ने अपने फिल्मी करियर में ऐसे कई कारनामे किये हैं जिन्हे जानकर आप भी अचंभित हो सकते हैं। चलिए उन कारनामो के बारे में जानते हैं।

आम्रपाली दुबे की ऐसी कई फिल्मे हैं जिन्हें यू-ट्यूब पर करोड़ों लोगो ने देखा है और इन सभी फिल्मों में आम्रपाली दुबे लीड एक्ट्रेस हैं। यही नहीं भोजपुरी फिल्म ‘निरहुआ हिंदुस्तानी 2’ के ट्रेलर को भी अब तक एक करोड़ से अधिक लोगों ने देखा है।

बात करे सोशल मिडिया की तो उसमे भी आम्रपाली ने अपने झंडे गाड़ रखे हैं। उदाहरण के लिए ट्विटर पर इनके 35 हजार फॉलोवर्स है, जिसके मुकाबले दूर-दूर तक कोई नहीं है। बता दे सबसे ज्यादा देखी गई फिल्मों में टॉप 5 में हमेशा आम्रपाली दुबे ही नज़र आती हैं।

आम्रपाली दुबे ने साल 2014 में फिल्म ‘निरहुआ हिंदुस्तानी’ से भोजपुरी सिनेमा में अपना पहला कदम रखा। उसके बाद कुछ ही सालो में उन्होंने ऐसे कई कारनामे कर दिखाए जिन्हे देख आज हर किसी की जबान पर उन्ही की फिल्मो का नाम सुनाई देता हैं।

सुपरस्टार पवन सिंह की फिल्म ‘सत्या’ का प्रमोशनल सॉन्ग जिसे साढ़े 8 करोड़ से ज्यादा हिट्स यूट्यूब पर मिले हैं। और देखा जाए तो वह गाना आज भी तेजी से वायरल से वायरल हो रहा हैं। यही नहीं आम्रपाली की फिल्म ‘मोकामा जीरो किलोमीटर’ के दो सुपरहिट गानो को 3 करोड़ से ज्यादा हिट्स मिले। साथ ही उनपर फिल्माए गए सभी गाने भी सफल रहे।

RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular

- Advertisment -