Friday, April 19, 2024
HomeGossipआम्रपाली का किसी ने चुराया दिल...... चुराने वाला कातिल

आम्रपाली का किसी ने चुराया दिल…… चुराने वाला कातिल

Amrapali New Look
आम्रपाली का किसी ने चुराया दिल

भोजपुरी फिल्मो में हिट गानो का पर्याय बन चुकी लकी अदाकारा आम्रपाली दुबे ने कम समय में एक बहुत ही बड़ा मुकाम हासिल किया हैं। इतना ही नहीं बल्कि आम्रपाली हमेशा भोजपुरिया दर्शको के बीच चर्चा में रहती हैं। मगर हालही में भोजपुरी सिनेमा में ऐसा पहली बार हुआ हैं की आम्रपाली का किसी ने दिल चुराया लिया हैं और उन्होने दिल चुराने वाले को अपना कातिल बताया हैं। यह खबर हमने नहीं बल्कि खुद आम्रपाली ने सोशल मिडिया के द्वारा शेयर की हैं।

इसे भी पढ़े: पवन सिंह करेंगे भोजपुरी में ‘माँ तुझे सलाम’….. फिल्म हैं देशभक्ति से लबरेज़

जी हां, दोस्तों हाल में आम्रपाली दुबे ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक फोटो शेयर की जिसमे वह खूबसूरत व क्यूट नजर आ रही हैं और काफी खुश लग रही हैं। इस तस्वीर में आम्रपाली ने ऑरेंज रंग का सूट पहना हुआ हैं। इन्होने फोटो के कैप्शन बॉक्स लिखा हैं “हाय मेरा दिल, चुरा के ले गया, चुराने वाला मेरा कातिल”।

इसे भी पढ़े: मोनालिसा की शादी की पहली सालगिरह…… दुबई में मना रही हैं इस तरह

इस तस्वीर में वो कार के अंदर बैठी हुई दिखाई दे रही हैं और इनके होठो पर मुस्कान छाई हुई हैं। फैंस द्वारा इनकी यह तस्वीर काफी पसंद की जा रही हैं। बता दे यूट्यूब पर इन्हे टक्कर देना मुश्किल ही नहीं असंभव लगता है क्योंकि जब भी इनका कोई नया वीडियो आता हैं तो हंगामा हो जाता है।


आज आम्रपाली दुबे भोजपुरी एक ऐसी अभिनेत्री जिसके हजारो लाखो से भी ज्यादा फैंस हैं। भोजपुरी फिल्मों में अपनी एक्टिंग के साथ बोल्डनेस का खूब तड़का लगाया है। अपनी दमदार एक्टिंग और डांस के कारण आम्रपाली भोजपुरी फिल्मों पर राज करती हैं। आम्रपाली न केवल भोजपुरी बल्कि टीवी सीरियल में भी काम कर चुकी है।

RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular

- Advertisment -