Thursday, May 23, 2024
HomeGossip‘आम्रपाली दुबे’ को जान से प्यारी हैं, एक्ट्रेस अक्षरा सिंह

‘आम्रपाली दुबे’ को जान से प्यारी हैं, एक्ट्रेस अक्षरा सिंह

Akshara Singh With Amrapali Dubey Best Friends
जान से प्यारी

आजकल भोजपुरी अभिनेत्रियों और अभिनेताओं के रिश्तों की खबरें लगातार दिख रही हैं और इनकी रिलेशनशिप की तस्वीरें सोशल मिडिया के माध्यम से फैंस तक पहुंच जाती हैं जिनमे वो अपने करीबी दोस्तों के साथ दिखाई देते है। ऐसी ही दो हॉट व फेमस एक्ट्रेस अक्षरा सिंह और आम्रपाली दुबे जिनकी दोस्ती की चर्चाएं तो आपने कई बार सुनी होगी और दोनों ही एक दूसरे के काफी करीबी मानी जाती हैं।

अभी पढ़े: खेसारी लाल यादव और अंजना सिंह का पहला होली सांग……. हो रहा हैं तेजी से वायरल

इन दोनों की एक ऐसी ही झलख फोटो देखने को मिल रही हैं जिसमे दोनों का नया लुक नजर आ रहा हैं। आम्रपाली दुबे ने अपने इंस्टग्राम अकाउंट पर एक पोस्ट डाली हैं। जिसमे आम्रपाली दुबे के साथ अक्षरा सिंह भी नजर आ रही हैं। यह भोजपुरी की दो अलग – अलग अभिनेत्रियां लेकिन दोनों में हैं बहनो जैसा प्यार दिख रहा हैं।

अभी पढ़े: भोजपुरी फिल्म इंडस्ट्री में नया रिकॉर्ड कायम …… इसे एक दिन में 20 लाख से ज्यादा बार…

इस फोटो में दोनों एक साथ हैं और अपनी आँखों पर एक जैसा चश्मा लगा रखी हैं। आम्रपाली ने काले रंग की टी- शर्ट पहनी वही अक्षरा सिंह ने चेक वाला शर्ट पहना हुआ हैं और दोनों काफी खुश दिखाई दे रही हैं। इनका यह नया लुक फैंस को काफी पसंद आने वाला हैं। बता दे अक्षरा सिंह आम्रपाली दुबे को अपनी एक अच्छी सहेली मानती हैं और उनसे अपनी हर बात शेयर करती हैं।

Mera #soulmate ????❤️????

A post shared by Amrapali Dubey (@amrapalidubey_) on


आम्रपाली दुबे और अक्षरा सिंह भोजपुरी सिनेमा जंगत की काफी मशहूर अभिनेत्रियों में से हैं। जबसे फिल्म इंडस्ट्री में दोनों ने कदम रखा हैं तब से ही वह इंडस्ट्री में छाई हुई हैं.अपने शानदार अभिनय, डांस और अदाओं की वजह ये दोनों हमेशा सुर्खियों में रहती हैं।

RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular

- Advertisment -