Thursday, May 23, 2024
HomeBollywood‘सीक्रेट सुपरस्टार’ में आमिर का ये लुक पर..... आधी फिल्म के बाद

‘सीक्रेट सुपरस्टार’ में आमिर का ये लुक पर….. आधी फिल्म के बाद

Aamir khan new look as Shakti in Secret superstar

एक म्युज़िक कम्पोज़र की भूमिका निभा रहें आमिर खान का जबरदस्त लुक फिल्म ‘सीक्रेट सुपरस्टार’ में पर आधी फिल्म समाप्ति पर नज़र आएगा। ब्लॉकबस्टर फिल्म दंगल के बाद आमिर खान जो की फिल्म ‘सीक्रेट सुपरस्टार’ में ‘शक्ति कुमार’ का किरदार निभा रहे हैं, आधी फिल्म समाप्ति के बाद एक नए अवतार में नज़र आएंगे। इसका मुख्य कारण हैं फिल्म की एक्ट्रेस ज़ायरा वसीम जिसे फिल्म में केंद्रीय भूमिका के लिए चुना गया हैं।

इसे भी पढ़े:‘तुम्हारी सुलू’ के पहले गाने में ही मानव कौल ने ‘विद्या’ को बनाया अपनी रानी

सुपरहिट फिल्म ‘दंगल’ के बाद एक बार फिर से ज़ायरा वसीम ‘सीक्रेट सुपरस्टार’ के साथ बॉक्स ऑफिस पर धमाल मचाने को तैयार हैं। ज़ायरा वसीम का मुख्य भूमिका में होना यह बतलाता हैं की फिल्म का प्रारम्भ उन्ही से होना हैं जिसमे उनके सपने, सपनों से जुडी क़ामयाबी, परिवार की स्थति, तथा उनकी जीवन शैली को दर्शाया जायेगा।

बता दे ‘सीक्रेट सुपरस्टार’ में आमिर खान पर फिल्माया एक गाना रिलीज किया जा चूका हैं जिसे मिका सिंह ने गाया है, गाने के बोल है ‘सेक्सी बलिए’। इस गाने को मात्र 5 दिन में 5.9 मिलियन से अधिक लोगो ने देखा हैं। जबकि ट्रेलर के बाद गानों का आरम्भ ‘ज़ायरा वसीम’ के एक गाने से हुआ था।

इसे भी पढ़े:ड्रीम गर्ल हेमा मालिनी का जन्मदिन आज

जिस तरह आमिर खान ने फिल्म रिलीज से पहले ‘सेक्सी बलिए’ गाने से एक नया तड़का लगाया हैं उसी प्रकार फिल्म में भी कुछ अलग और हटके करते नज़र आ सकते हैं। फिल्म में आमिर खान ही वो शक्स हैं जो ज़ायरा को उनके असली मुकाम में पहुचाने वालें है।

‘सेक्सी बलिए’

फिल्‍म में आमिर खान एक बेहद चीप म्‍यूजिक डायरेक्‍टर यानी शक्ति के किरदार में नजर आने वाले हैं जो की काफी एक्‍साइटेड रहेगा। आमिर खान की फिल्‍म ‘सीक्रेट सुपरस्‍टार’ दीवाली के दिन यानी 19 अक्‍टूबर को रिलीज हो रही है जबकि इसके एक दिन बाद अजय देवगन की फिल्‍म ‘गोलमाल अगेन’ सिनेमाघरों में आएगी।

RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular

- Advertisment -