Thursday, May 2, 2024
HomeBollywoodअनुष्का शर्मा का डरावना अंदाज……. रिलीज हुआ 'परी' का टीजर

अनुष्का शर्मा का डरावना अंदाज……. रिलीज हुआ ‘परी’ का टीजर

Anushka sharma pari teaser out now
अनुष्का शर्मा का डरावना अंदाज

अनुष्‍का शर्मा के प्रोडक्शन हाउन क्लीन स्लेट फिल्म्स की तीसरी फिल्म का भयानक टीजर सामने आ चूका हैं। इससे पहले ‘NH10’ और फिल्लौरी’ इसी प्रोडक्शन हाउन से निर्माणित हैं। अब जिस फिल्म की हम बात कर रहे हैं उसका नाम परी हैं। बता दे फिल्म ‘परी’ एक हॉरर मूवी है। इसके टीज़र में अनुष्का भयानक अवतार में नजर आ रही हैं।

यह भी पढ़े: मोनालिसा का पानी वाला डांस….. आपने देखा क्या ?

अनुष्का शर्मा ने कल रात अपने ट्विटर अकाउंट से फिल्म ‘परी’ का टीजर शेयर किया। 18 सेकेंड के इस टीजर में धीरे-धीरे अनुष्का का डरावना लुक नजर आ रहा हैं। पहले यह 9 फरवरी को सिनेमाघरों में रिलीज होने वाली थी। लेकिन ‘परी’ की रिलीज डेट आगे बढ़ा दी गई हैं। अब यह फिल्म होली के मौके पर 2 मार्च को रिलीज होगी।

यह भी पढ़े: इस हफ्ते बॉक्स ऑफिस पर इन फिल्मों में बड़ी टक्कर….. साल 2018 का शुरूआती क्लैश

‘परी’ का टीजर रिलीज हुआ है। इस फिल्म में अनुष्का एक भूतनी के किरदार में नजर आ आएंगी। इस टीजर के साथ-साथ इस फिल्म की नई रिलीज डेट भी सामने आ रही है। 18 सेकेंड के टीजर की शुरुआत में अनुष्का का चेहरा काफी मासूम सा नजर आ रहा है लेकिन जैसे जैसे वीडियो आगे बढ़ता जाता है, उनका चेहरा डरावना होता चला जा रहा है। इस वीडियो को आप भी निचे देख सकते हैं।


बता दें कि अनुष्‍का शर्मा इस फिल्म के अलावा आनंद एल राय द्वारा निर्देशित फिल्म जीरो में भी काम कर रही हैं। इस फिल्म में उनके साथ शाहरुख खान और कटरीना कैफ मुख्य भूमिका में हैं। वही अनुष्का वरुण के साथ सुई धागा में भी नजर आने वाली हैं। इस फिल्म का निर्देशन शरत कटारिया करेंगे।

RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular

- Advertisment -