Monday, May 20, 2024
HomeBollywoodहेट स्टोरी एक्ट्रेस ‘सुरवीन चावला’ की शादी..... फोटो हुई वायरल

हेट स्टोरी एक्ट्रेस ‘सुरवीन चावला’ की शादी….. फोटो हुई वायरल

Surveen chawla share a marriage photo
‘सुरवीन चावला’ की शादी

बॉलीवुड में आने से पहले तमिल, तेलगु, पंजाबी फिल्मों में काम कर चुकी एक्ट्रेस सुरवीन चावला की शादी की खबरें फिलहाल सामने आ रही हैं। जी हां आपने सही पहचाना, हम बात कर रहे हैं, हेट स्टोरी एक्ट्रेस सुरवीन चावला की। जिन्होंने सोशल मीडिया पर अनाउंसमेंट किया हैं कि उन्होंने शादी कर ली है। दरअसल सुरवीन ने इंस्‍टाग्राम पर एक फोटो पोस्ट कर शादी के बारे में बताया।

अभी पढ़े: आज सलमान खान का जन्मदिन….. क्या होगा ख़ास? जानिए

फोटो में वो रेड गाउन पहने दिखाई दे रही हैं। वही सुरवीन के पति एक उद्योगपति बताये जा रहे हैं मगर पति के नाम पर सुरवीन का कोई बयान अभी नहीं आया हैं। प्राइवेसी की चाहत के चलते सुरवीन चावला ही नहीं बल्कि कई और भी बॉलीवुड स्टार्स हैं जिन्होंने बिना किसी को बताए शादी की है।

अभी पढ़े: टाइगर श्रॉफ ने कहा…..इस डांस वीडियो को देख आप बिलकुल खुश हो जायेंगे

जहां एक ओर विराट और अनुष्का की शादी का जश्न लोगों के जुबान पर चढा़ हुआ है इसी बीच बॉलीवुड की हॉट एक्ट्रेस सुरवीन चावला शादी के बंधन में बंध गई हैं। आपकी जानकारी के लिए बता दे की सुरवीन ने फिल्म ‘हेट स्टोरी 2’ में मेन लीड के साथ ही बॉलीवुड में डेब्यू भी किया था।


हेट स्टोरी 2 में सुरवीन के किरदार के लिए उन्हें काफी तारीफ मिली थी। इसके अलावा सुरवीन ने क्रिकेटर एस श्रीसंथ के साथ जोड़ी के तौर पर एक डांस रिएलिटी शो में हिस्सा लिया था।

RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular

- Advertisment -