Wednesday, May 15, 2024
HomeGossipखेसारी लाल ने 104 डिग्री बुखार में की शूटिंग

खेसारी लाल ने 104 डिग्री बुखार में की शूटिंग

104 Digree Fever Khesari Lal

खेसारी लाल यादव ने 104 डिग्री बुखार में की शूटिंग। जी हाँ दोस्तों ये बात एक दम सच है क्योकि इस बात का खुलासा भोजपुरी फिल्मो के निदेशक रजनीश मिश्रा और निर्माता प्रदीप सिंह ने एक इंटरव्यू के दौरान किया। उन्होंने बताया की खेसारी लाल यादव एक्टर के अलावा एक बहुत अच्छे इंसान भी हैं, इतना ही नहीं खेसारी फिल्मो की शूटिंग के दौरान इतने सहयोगी व्यक्तित्वता बनाये रखते हैं की एक बार 104 डिग्री बुखार में भी उन्होंने शूटिंग पूरी की।

निर्देशक रजनीश मिश्रा ने खेसारी लाल की तारीफ़ करते हुआ कहा की किसी भी एक्टर के लिए ये बहुत बड़ी बात हैं की शारारिक समस्या होते हुए भी वह शूटिंग करता हैं। दरअसल एक फिल्म की शूटिंग के दौरान खेसारी लाल यादव को 104 डिग्री बुखार हो गया। और बुखार 6-7 दिन तक लगातार बना रहा। पर खेसारी लाल ने इतनी गंभीर समस्या में भी अपना कार्य किया।

बता दे जिन दिनों खेसारी लाल यादव को बुखार हुआ था उन्ही दिनों एक्शन और फाइट वाले सीन शूट किये जाने थे। मगर खेसारी लाल 104 डिग्री बुखार में दवा लेकर जब सीन किया करते थे तो उनके चेहरे से लगता ही नहीं था की उन्हें इतना तेज बुखार हैं। और यही परिणाम आज लोगो के सामने एक साधारण से लड़के की क़ामयाबी के तौर पर देखी जा सकती हैं। जिसे आज भोजपुरी फिल्म इंडस्ट्री में खेसारी लाल यादव के नाम से जाना जाता हैं।

RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular

- Advertisment -