Monday, May 20, 2024
HomeBollywoodवरुण-आलिया का ‘स्वच्छ भारत मिशन’ का दूसरा वीडियो रिलीज

वरुण-आलिया का ‘स्वच्छ भारत मिशन’ का दूसरा वीडियो रिलीज

varun aaliya swachchh Bharat abhiyaan
वरुण-आलिया का ‘स्वच्छ भारत मिशन’ का दूसरा वीडियो रिलीज

अपने करियर की शुरुआत साल 2012 में ‘स्टूडेंट ऑफ़ द इयर’ से करने वाली सुपरहिट जोड़ी वरुण-आलिया का ‘स्वच्छ भारत मिशन’ का दूसरा वीडियो रिलीज किया गया। इससे पहले भी इनका एक वीडियो आ चूका हैं जिसमे ये दोनों रोमियो जुलियट के किरदार में नज़र आये थे। उस वीडियो में वरुण आलिया से प्यार का इजहार करते हैं लेकिन जुलियट गंदगी फैलाती हैं और रोमियो उन्हें छोड़ कर चले जाते हैं।

इसे भी पढ़े:वरुण-आलिया की जोड़ी इस एड वीडियो से मचा रही हैं धमाल

मगर इस वीडियो में कुछ अलग ही देखने को मिला हैं क्योकि इसमें वरुण धवन गन्दगी फैला रहे है और आलिया भट्ट उन्हें छोड़ कर चली जाती हैं। बता दे हाल ही में दोनों को क्लीन सिटी के पहल का एम्बेसडर बनाया गया है। मतलब अब दोनों ने फिल्मों के साथ स्वच्छ भारत रखने की जिम्मेदारी भी ली है।

इसे भी पढ़े:वरुण धवन का एक बड़ा सरप्राइज हैं फिल्म ‘अक्टूबर’, साथ ही इसकी रिलीज डेट उससे बड़ा धमाका

हालही में वरुण-आलिया का एक वीडियो रिलीज़ किया गया है जिसमे यह दोनों देश को साफ़ रखने की बातें कर रहे है। यह ‘स्वच्छ भारत मिशन’ का दूसरा वीडियो है जिसमे वरुण और आलिया एस्ट्रोनॉट के गेट अप में है। इससे पहले जो वीडियो इस पहल के लिए पहले रिलीज़ किया था। तब दोनों को रोमियो और जूलिएट के किरदार में देखा गया था।

हंपटी शर्मा की दुल्हनिया और बद्रीनाथ की दुल्हनिया में धमाल मचाने वाली जोड़ी एक बार फिर एक एड वीडियो से धमाल मचा रही हैं। फिल्म जोड़ियों में वरुण धवन और आलिया भट्ट की जोड़ी को हर कोई पसंद करता है। इसी बीच अपना नया कमाल दिखाते हुए ये दोनों स्टार्स एक साथ एक एड वीडियो में नजर आए हैं जो स्वच्छता पर आधारित है।

RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular

- Advertisment -