Friday, April 12, 2024
HomeGossipजबरदस्‍त सुपर डूपर हिट ‘हम हैं हिंदुस्‍तानी’

जबरदस्‍त सुपर डूपर हिट ‘हम हैं हिंदुस्‍तानी’

Hum-Hai-Hindustani-Review

खेसारीलाल यादव और काजल राघवानी स्‍टारर भोजपुरी फिल्‍म ‘हम हैं हिंदुस्‍तानी’ बॉक्‍स ऑफिस पर जबरदस्‍त सुपर डूपर हिट हो गई है। बता दे रजत इंटरटेंमेंट द्वारा फिल्म को चार अगस्‍त से बिहार, झारखंड और पश्चिम बंगाल में बड़े स्‍तर पर रिलीज किया गया था, जिसे सिने प्रेमियों ने खूब पसंद किया। एम के डी मोसन फिल्‍म्‍स के बैनर तले बनी इस फिल्‍म को पहले दिन से ही देखने के लिए सिनेमाघरों में दर्शकों की भीड़ उमड़ पड़ी।

जिस तरह से फिल्म को दर्शकों का रिस्‍पांस मिल है, उम्‍मीद हैं ‘हम हैं हिंदुस्‍तानी’ साल की बड़ी हिट फिल्‍म होगी। इस फिल्‍म की कहानी को काफी संजीदगी से पर्दे पर उतारने की कोशिश की है। फिल्‍म में हर बार की तरह अभिनेता खेसारीलाल यादव की काजल राघवानी के साथ केमेस्‍ट्री दर्शकों को खूब इंटरटेन कर रही है।

फिल्‍म में खेसारीलाल यादव और काजल राघवानी के अलावा सुपर खलनायक अवधेश मिश्रा, ब्रिजेश त्रिपाठी, संजय पांडेय, के के गोस्‍वामी, रति पांडेय, रीना रानी, अनूप अरोड़ा, देव सिंह, पप्‍पू यादव, मनीष चतुर्वेदी, राधे‍ मिश्रा, त्रिशा खान और ज्‍योति कलश जैसे कलाकार मुख्‍य भूमिका में नजर आयीं हैं। फिल्‍म में संभावना सेठ का आइटम डांस काफी हद तक लोगो को एंटरटेन कर रहा हैं ।

RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular

- Advertisment -