Friday, June 21, 2024
HomeGossipसंचिता बनर्जी के साथ हुई छेड़छाड़

संचिता बनर्जी के साथ हुई छेड़छाड़

Sanchita Interview

‘निरहुआ हिंदुस्तानी 2’ की हीरोइन ‘संचिता बनर्जी’ के साथ हुई छेड़छाड़। जी हाँ दोस्तों, संचिता बनर्जी ने खुद इस बात का खुलासा किया हैं की उनके साथ छेड़छाड़ हुई थी। दरअसल एक इंटरव्यू के दौरान उन्होंने बताया की एक बार बचपन में जब वो ट्यूशन के लिए जा रही थी तब उनके पीछे दो लड़के आ रहे थे। दोनों लड़के संचिता से कुछ बोलना चाहते थे। ये देख संचिता अचानक पीछे मुड़कर उनसे पूछने लगी की तुम लोगो को कुछ पूछना हैं। लेकिन संचिता की बात सुनकर दोनों भाग गए।

अपनी दूसरी घटना का खुलासा करते हुए संचिता बनर्जी ने कहा की एक बार वो इन्फिनिटी मॉल में कॉफी पी रही थी तभी एक लड़का वहाँ आया और उनसे दोस्ती करने के लिए बोलने लगा। संचिता ने कहा तुम ऐसा क्यों चाहते हो की मैं तुमसे दोस्ती करूँ? फिर लड़के ने जवाब देते हुए कहा की आप अकेले बैठकर कॉफी पी रहे थे तो मुझे लगा की मैं आपका साथ दे सकता हूँ। संचिता ने मना करते हुए अपने आप को सगाई हो चुकी लड़की बताया। लड़के ने डरते हुए कहा की अगर आपको परेशानी हो रही हैं तो मैं चला जाता हूँ। और वो वहाँ से चला गया।

संचीता को एक्शन फ़िल्मो में काम करना काफ़ी पसंद आता है। उन्होने इंटरव्यू में बताया की वो एक ऐसी एक्शन फिल्म में काम करना पसंद करेगी जिसकी स्टोरी में अच्छा खासा दम दिखाई दे। साथ ही उन्होंने इसे अपना सुनहरा सपना भी कहा। संचिता के मुताबिक फिल्म में उनका किरदार एक पुलिस इंस्पेक्टर के तौर पर हो। और उसमे वो न्याय के लिए लड़ती नज़र आए। उन्होने ये तक कह दिया की वो चाहती हैं की रियल लाइफ में भी उन्हे कोई छेड़े और वो छेड़ने वालो की जमकर पिटाई कर सके।

RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular

- Advertisment -