Tuesday, April 16, 2024
HomeBollywoodसचिन तेंदुलकर ने भी देखी ‘तुम्हारी सुलु’, कुछ ऐसा कहा फिल्म के...

सचिन तेंदुलकर ने भी देखी ‘तुम्हारी सुलु’, कुछ ऐसा कहा फिल्म के बारे में

sachin with bidhdhya balan movie review
सचिन तेंदुलकर ने भी देखी ‘तुम्हारी सुलु’, कुछ ऐसा कहा फिल्म के बारे में

फिल्म ‘तुम्हारी सुलु’ को देखने के लिए दर्शक काफी उत्साहित हैं। इसलिए इन दिनों बॉलीवुड अभिनेत्री विधा बालन अभिनीत फिल्म ‘तुम्हारी सुलु’ की चर्चा चल रही हैं जो की आज शुक्रवार को रिलीज हो गई हैं मगर फिल्म के रिलीज होने से पहले स्पेशल स्क्रीनिंग रखी गई जिसमे कई बड़े स्टार्स और सेलेब्रिटी शामिल हुए इनमे मास्टर बलास्टर सचिन तेंदुलकर भी फिल्म देखने के लिए शामिल हुए।

अभी पढ़े:‘तुम्हारी सुलु’ के नए पोस्टर में विद्या बालन का नया अंदाज़, चम्मच में नींबू डालकर करती नज़र आयी रेस

फिल्म को देखने के बाद वे मीडिया से रूबरू होते हुए फिल्म तुम्हारी सुलू की काफी तारीफ करते नज़र आये। फिल्म के बारे उन्होंने कहा की यह बहुत अच्छी फिल्म हैं जिसमे इमोशनल हैं, साथ ही हास्यमय एंव पारिवारिक फिल्म हैं। उन्होंने कहा की फिल्म में विधा बालन का किरदार काफी मजबूत रहा। उन्होंने वहा पर मौजद उनके दोस्त और फिल्म के निर्माता अतुल कस्बेकर को फिल्म ‘तुम्हारी सुलु’ की कामयाबी के लिए बधाई दी।

अभी पढ़े:‘तुम्हारी सुलू’ के पहले गाने में ही मानव कौल ने ‘विद्या’ को बनाया अपनी रानी

फिल्म को भूषण कुमार, तनुज गर्ग और अतुल कास्बेकर ने प्रोड्यूस किया है। फिल्म में विद्या बालन के साथ मानव कौल, नेहा धूपिया और आरजे मलिसका भी नजर आएंगे। ‘तुम्हारी सुलु’ एक कॉमेडी-ड्रामा फिल्म है जिसे दर्शक काफी पसंद करेंगे।

इस फिल्म में विद्या बालन का एक अलग अंदाज देखने को मिलेगा। विद्या मिडिल क्लास फैमिली वाली शादीशुदा महिला सुलु के किरदार में हैं जो अपने पति और बच्चे के साथ रहती हैं। अपनी बोरिंग ज़िंदगी से आज़ादी चाहिए और वो हमेशा कुछ नया करती रहती है।

RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular

- Advertisment -