Sunday, February 25, 2024
HomeGossipआज से “रुद्रा” के एक्शन को देखने के लिए तैयार हो जाइये

आज से “रुद्रा” के एक्शन को देखने के लिए तैयार हो जाइये

Rudra Movie released today
आज से “रुद्रा” के एक्शन को देखने के लिए तैयार हो जाइये

एक्‍शन आइकॉन यश कुमार अभिनीत फिल्म “रुद्रा” 24 नवम्बर यानि आज बिहार और् झारखंड के सर्वाधिक थियेटरों में रिलीज हो चुकी है। “रुद्रा” को लेकर यश ही नहीं बल्कि भोजपुरिया बॉक्स ऑफिस पर काफी उम्मीदें हैं। क्योकि इससे पहले फ़िल्म के ट्रेलर को लोगो ने काफी पसंद किया है गाने भी खूब वायरल हो रहे हैं। इसलिए उम्मीद है यह फ़िल्म बेहतर कलेक्शन के साथ क्रिटिकली सराही जाएगी।

अभी पढ़े:पवन सिंह की फिल्म ‘लोहा पहलवान’ का फर्स्ट लुक लॉन्च

रुद्रा के जरिये पहली बार डबल रोल में नज़र आने वाले यश इनदिनों बिहार में घूम घूम कर् अपने फ़िल्म को प्रोमोट कर् रहे हैं। उन्‍होंने दर्शकों से अपील की कि 24 नवंबर को ‘रूद्रा’ जरूर देखें, दीपक शाह प्रस्‍तुत इस फिल्‍म के निर्देशक हैं राकेश भारद्वाज और निर्माता हैं लक्षण नंद लाल गुप्‍ता व जयप्रकाश सर्वगल्‍ला।

अभी पढ़े:OMG: काजल राघवानी ने दिखाई असली बन्दूक

फिल्‍म ‘रूद्रा’ में यश कुमार, निशा दूबे,अवधेश मिश्रा, रिचा दिक्षित और दीपक सिन्‍हा मुख्‍य भूमिका में नजर आयेंगे। बताया जा रहा है की फिल्‍म का हर सिक्‍वेंस लोगों को आकर्षित करेगा। फिल्‍म ‘रूद्रा’ के ट्रेलर में यश कुमार दो अवतार में नजर आ रहे हैं, जिससे फिल्‍म के प्रति दर्शकों की उत्‍सुकता दोगुनी है।


साईं श्रद्धा मोशन पिक्‍चर प्रोडक्‍शन के बैनर तले बनी रुद्रा में यश कुमार का यूनिक एक्‍शन फ़िल्म की यू एस पी है। फिल्म के म्‍यूजिक डायरेक्‍टर एस कुमार हैं और गीत प्‍यारेलाल यादव, आजाद सिंह,फनींद्र राव व ए कुमार के हैं।

RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular

- Advertisment -