Thursday, April 18, 2024
HomeGossipनिशा दुबे और रितेश पांडेय का जलवा अब पानीपत में

निशा दुबे और रितेश पांडेय का जलवा अब पानीपत में

Ritesh Pandey and nisha dubey
निशा दुबे और रितेश पांडेय का जलवा अब पानीपत में

अभिनेता गायक रितेश पांडेय मार्केट में एक से बढ़कर एक एल्बम गीत संगीतप्रेमियों के लिए लेकर आते रहते हैं। साथ ही प्रत्येक महोत्सव या कार्यक्रम में मौजूद हजारों लोगों को झूमने पर मजबूर कर देते हैं। रितेश पांडे जब कभी अपने मशहूर गीत गाना शुरू करते है तो दर्शक नृत्य करने पर मजबूर हो जाते हैं। यही नहीं उनकी गायिकी को सुनकर तालियों की गड़गड़ाहट से गूंज उठती हैं।

यह भी पढ़े:बहुत जल्द आप सबको सुनने को मिलेगा ‘रितेश पांडेय’ का ये रोमांटिक गाना

इसी क्रम में हालही रितेश पांडेय ने अपने आगामी शो का जिक्र किया है जो की पानीपत में होने वाला है। दरअसल रितेश ने सोशल मिडिया के जरिये फैंस को एक फोटो शेयर करते हुए इस बात की जानकारी दी हैं। शेयर की गई फोटो में अभिनेत्री निशा दुबे भी उनके साथ नज़र आयी। तस्वीर देख ऐसे कयास लगाए जा रहे हैं की होने वाले पानीपत शो में दोनों एक साथ अपना परफॉमेंस देने वाले हैं।

यह भी पढ़े:प्रियंका पंडित के साथ रितेश पांडेय का रोमांटिक गाना ऐसे हुआ शूट, ‘कर्म युद्ध’ की शूटिंग शुरू

रितेश पांडेय ने कई बार अश्लील गानों के बारे में कहा हैं कि अश्लील गानों से सभी गायक व श्रोताओं को परहेज करना चहिए। भोजपुरी भाषा द्वी-अर्थी के लिए जानी जाती है। ऐसे में द्वी-अर्थी तक सीमित गाने तो ठीक है, लेकिन खुलेआम अश्लीलता भरे गाने भोजपुरी के लिए नुकसानदेह है।

Going to Panipat for show

A post shared by Ritesh Pandey (@ritesh__pandey) on


बताते चले भोजपुरी फिल्म कर्म युद्ध की शूटिंग शुरू हो गई है। गुजरात समेत कई जगहों पर इस फिल्म की शूटिंग हो रही है। शूटिंग के दौरान फिल्म में काम कर रही निशा दुबे ने सेट पर बोल्ड फोटो शूट कराने लगी। फोटो शूट के दौरान यह लड़की काफी खुश नजर आ रही थी।

RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular

- Advertisment -