Friday, May 17, 2024
HomeGossipभोजपुरिया क्‍वीन “रानी चटर्जी” ने शादी के लिए क्यों कह दिया ना,...

भोजपुरिया क्‍वीन “रानी चटर्जी” ने शादी के लिए क्यों कह दिया ना, देखे वीडियो

rani chatarjee marriage questions for media
भोजपुरिया क्‍वीन “रानी चटर्जी” ने शादी के लिए क्यों कह दिया ना, देखे वीडियो

इन दिनों भोजपुरिया क्‍वीन रानी चटर्जी अपनी शादी को लेकर काफी चर्चाओं में रहती हैं। और हो भी क्‍यों ना, वो भी तक जब उन्‍हें एक महीने के अंदर दो बार अवार्ड से नवाजा गया हो। ऐसी सुन्दर, सुशील कन्या के लिए आज दूल्हों की लाइन लग जायेगी। इसी क्रम में जब कुछ मिडिया रिपोर्ट्स ने खुद रानी चटर्जी से उनकी शादी के बारे में पूछा तो रानी चटर्जी ने शादी के लिए मना कर दिया।

इसे भी पढ़े:तो इसलिए ‘रानी चटर्जी’ ने एक ग्राफ़िक डिजाइनर को बोला “you done amazing job”

इस विषय में उन्होंने बताया की शादी के लिए उनकी कोई खास वजह नहीं हैं क्योकि उन्हें कभी शादी का प्रस्ताव अभी आया नहीं और उनकी नज़र में भी ऐसा कोई नहीं हैं जिन्हे वो प्रस्ताव भेज सके। अगर जिस दिन ऐसा होगा तो वो जरूर शादी करेगी। उनकी माने तो इडस्ट्री में भी ऐसा कोई नहीं हैं सभी व्यस्त हैं।

इसे भी पढ़े:चलती कार में सो रही थी रानी चटर्जी, किसी ने कर दी ये हरकत, जानने के लिए अभी पढ़े

अपने होने वाले जीवनसाथी के लिए कुछ खास रानी ने फिलहाल सोचा भी नहीं हैं। क्योकि अभी तक उन्हें ऐसा लड़का नहीं मिला की वो उन्हें दिल से छु जाये। चलिए आप खुद इस वीडियो में देख लीजिये की रानी चटर्जी शादी के लिए क्या क्या कह रही हैं?

#???? #lol

A post shared by Rani Chatterjee _Official® (@ranichatterjeequeen) on


आज रानी चटर्जी अपने दम पर भी फिल्‍में हिट कराने की क्षमता रखती हैं। यह क्षमता उन्‍हें भोजपुरी के किसी दूसरी अभिनेत्री से अलग बनाती है। इसलिए आज भी रानी के पास कई फिल्‍मों के ऑफर हैं। अभी हाल ही में उनकी फिल्‍म ‘सखी के ब्‍याह’ का मुहूर्त संपन्‍न हुआ है, जबकि हालिया रिलीज फिल्‍म ‘गुंडे’ और ‘रंगीला’ में गेस्‍ट एपीयरेंस के तौर पर नजर आईं थी।

RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular

- Advertisment -