Monday, May 27, 2024
HomeGossipऐसे मारती हैं रानी, अपनी गुलाबी आँखों के इशारों से सबको, वीडियो...

ऐसे मारती हैं रानी, अपनी गुलाबी आँखों के इशारों से सबको, वीडियो में दिखा ये सब

Rani Chatarjee Gulabi Aankhein Latest video by Instagram

रानी चटर्जी भोजपुरी फिल्मों की जानी मानी अभिनेत्री हैं। बता दे जितना प्यार दर्शक उन्हें देते हैं उतना ही उनकी पर्सनल लाईफ के बारे में जानने के लिए उत्सुक रहते हैं। अब दर्शक उत्सुक रहते हैं तो ज़ाहिर सी बात है कि रानी भी अपनी लाईफ को उनके साथ शेयर करती हैं, इसी क्रम में रानी ने सोशल मिडिया पर एक वीडियो शेयर किया हैं जिसमे वो एक सुपरहिट गाने ‘गुलाबी आँखे जो तेरी देखी’ पर अपने आँखों के क़ातिलाना इशारे करती नज़र आयी।

इसके अलावा बात करें फिल्मो की, तो रानी चटर्जी ने अपनी आने वाली फिल्म ‘चोर मचाये शोर’ के बारे में बताते हुए कहा था की फिल्म की शूटिंग का दूसरा चरण पूरा कर लिया गया हैं और जल्द ही उसका तीसरा चरण भी शुरू होने वाला हैं। फिल्म को लेकर वह बहुत उत्साहित हैं क्योकि फिल्म के साथ साथ उसके गाने भी कमाल हैं।

फिल्म में बतौर लीड रोल एक्टर व कुनाल जी के सुपुत्र आकाश की तारीफ़ करते हुए रानी ने बताया की वे बहुत अच्छे एक्टर होने के साथ साथ उनकी पर्सनॉलिटी बहुत अच्छी हैं। डांस में माहिर आकाश में वो चार्म हैं, जिनसे एक नए एक्टर को हर दर्शक पसंद करेगा।

गुलाबी आँखों से रानी के इशारे

New musical ????

A post shared by Rani Chatterjee _Official® (@ranichatterjeequeen) on


रानी चटर्जी ने साल 2003 में फिल्म ‘ससुरा बड़ा पैसे वाला‘ से भोजपुरी फिल्मों में डेब्यू किया। रानी अपने दर्शको के लिए हमेशा कुछ नया करती नज़र आती हैं जिससे दर्शको को एंटरनमेंट में कोई कमी न हो, फिर चाहे वो फिल्मो के माध्यम से हो या सोशल खबरों से।

RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular

- Advertisment -