Monday, May 27, 2024
HomeGossipकाजल राघवानी ने ऐसे चलाया अपनी फिल्मो का जादू

काजल राघवानी ने ऐसे चलाया अपनी फिल्मो का जादू

Popular Actess Kajal Raghwani Movies & others

छलकत हमारो जवनिया ये राजा’, ‘माई रे माई रे‘ जैसे सुपरहिट गानो में अपनी हॉट अदाओ से लोगो के दिलो में राज करने वाली एक्ट्रेस काजल राघवानी का जादू इन दिनों सब पर छाया है और इसकी अदाओ से लाखो दर्शक दीवाने हो चुके है। काजल इन दिनों एक के बाद एक फिल्में कर रही है।

देखा जाए तो इनकी ज्यादातर फिल्मे खेसारी लाल यादव के साथ फिल्माई जा रही है। काजल और खेसारी की जोड़ी ने फ़िल्म ‘दुलहिन गंगा पार के’ में भी एक साथ काम किया है जिसकी शूटिंग पूरी हो चुकी है। इसके साथ ही काजल के नए फ़िल्मी प्रोजेक्ट भी शुरू होने वाले हैं।

काजल और खेसारी की जोड़ी


खेसारी लाल यादव की फिल्मो के अतिरिक्त काजल ने सुपरस्टार रवि किशन के साथ फ़िल्म ‘ रणवीर’, पवन सिंह के साथ फ़िल्म ‘प्रतिज्ञा 2’, प्रदीप पाण्डेय चिंटू के साथ ‘ट्रक ड्राईवर’, दिनेश लाल यादव के साथ ‘पटना से पाकिस्तान, और ‘आशिक़ आवारा’, ‘देवरा भइल दीवना’ में मनोज तिवारी, पाखी हेगड़े, चिंटू के साथ काम किया है। ऐसी ही कई फिल्मे और भी हैं जिनमे काजल ने अपनी भूमिका से दर्शको का दिल जीता।

अवार्ड से सम्मानित


कई सुपरहिट फिल्में दे चुकी काजल भोजपुरी फ़िल्म इंडस्ट्री के लगभग सभी अभिनेताओ, डायरेक्टर और प्रोड्यूसर के साथ काम कर चुकी है। सबसे बड़ी बात तो ये हैं की फ़िल्म ‘भोजपुरिया राजा’ का गाना ‘छलकता हमरो जवनिया’ इस दिनों यूट्यूब पर काफी पसंद किया जा रहा है, इस गाने में काजल का हॉट अंदाज दर्शको को काफी पसंद आ रहा है। इसके लिए उन्हें अवार्ड से सम्मानित भी किया जा चूका हैं।

RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular

- Advertisment -