पवन सिंह के सबसे अच्छे दोस्त

0
113
Pawan with Best Friend Rakesh Mishra

Pawan with Best Friend Rakesh Mishra

आप सभी जानते ही होंगे जब से पवन सिंह ने बीजेपी की सदस्यता ली हैं तब से पवन सिंह के घर बधाइयों की लड़ी सी लग गयी हैं। इसी बीच पवन सिंह को बधाई देने पहुचे उनके सबसे अच्छे दोस्त राकेश मिश्रा। जी हाँ, वही राकेश मिश्रा जिन्होंने वैतोर सिंगर करियर की शुरुआत की, और उसके बाद उन्होंने भोजपुरी फिल्मो मे वैतोर एक्टर भी काम किया। उनकी पहली फिल्म ‘प्रेम दिवानी’ थी।

इतना ही नहीं पवन सिंह को ना केवल फिल्म इंडस्ट्री से बल्कि राजनिति क्षेत्र से भी लोगो द्वारा बधाई दी जा रही है। पवन सिंह को कोई उनके घर जाकर तो कोई फोन और सोशल मीडिया के जरिये बधाई दे रहे है। उसी बीच अब पवन सिंह के सबसे अच्छे दोस्त कहे जाने वाले राकेश मिश्रा भी उन्हें बधाई देने पहुचे। पवन सिंह और राकेश मिश्रा सिंगर के साथ-साथ बेहतर एक्टर भी है। साथ ही दोनो एक ही जगह बिहार के रहने वाले निवासी है।

बताते चले ऑफिसियल यूट्यूब चैनल ‘वेव म्यूज़िक’ पर पवन सिंह का नया देवी गीत जल्द ही रिलीज़ होने जा रहा हैं। पवन सिंह के नए एल्बम गीत का नाम है, माई के चुनरी चढ़वनी। ये एल्बम गीत पवन सिंह द्वारा शक्ति की देवी दुर्गा की आराधना में गाया गया हैं। वही दर्शकों को इस एल्बम के रिलीज होने का खासा इंतजार है।