Pawan singh baba hanumaangadi darshan

आप सभी जानते हैं की कई सामान्य परेशानियों के चलते मनुष्य को मानसिक तनाव हो जाता हैं जिससे उभरने के लिए वह कई मार्ग अपनाता हैं। मगर किसी श्रेष्ठ महात्मा ने कहा हैं की भगवान् की सच्चे मन से भक्ति या दर्शन मात्र से मानसिक तनाव की मुक्ति हो जाती हैं।

इसी क्रम में भोजपुरी अभिनेता पवन सिंह भी अपने मन की शांति के लिए इसी मार्ग पर नज़र आये। दरअसल हमारा मतलब हैं की पवन सिंह को बाबा हनुमानगढ़ी के दर्शन और साथ ही अपने पैतृक गांव जोकहरी जाने मात्र से मन को बहुत सुकून प्राप्त हुआ।

बाबा हनुमानगढ़ी के दर्शन पश्चात अपनी प्रतिक्रिया जाहिर करते हुए पवन सिंह ने सोशल मीडिया पर एक फोटो शेयर की, जिसमे वह बाबा हनुमानगढ़ी के सामने अपना मस्तक झुकाकर नमन करते नज़र आये। इस फोटो को उनके फैंस और दर्शको ने बहुत पसंद किया हैं।

पवन सिंह भोजपुरी फिल्मों के गायक और अभिनेता है, उन्होंने कई भोजपुरी लोकगीतों में अपनी आवाज दी है। अपनी गायकी से अलग मुकाम हासिल करने वाले पवन सिंह का गाना ‘लगावेलू जब लिपिस्टिक’ से अंतर्राष्ट्रीय स्तर पर मशहूर हुए हैं। इसके बाद पवन सिंह ने पीछे मुड़कर नहीं देखा और तरक्की की सिड्डिया चढ़ते चले गए।