Thursday, April 18, 2024
HomeBollywoodनरेंद्र मोदी से मानुषी छिल्लर की मुलाकात, ट्वीट से ख़ुशी जाहिर

नरेंद्र मोदी से मानुषी छिल्लर की मुलाकात, ट्वीट से ख़ुशी जाहिर

Manushi Chhillar tweeted narendra modi pic
नरेंद्र मोदी से मानुषी छिल्लर की मुलाकात, ट्वीट से ख़ुशी जाहिर

मानुषी छिल्लर ने 17 साल बाद मिस वर्ल्ड का खिताब जीतकर देश का सिर गर्व से ऊंचा कर दिया है। मानुषी छिल्लर, जिनसे मिलने के लिए हर कोई बेताब है, वो आज ऐसे शख्स से मिली जिसका उन्हें काफी समय से इंतजार था। दरअसल मानुषी छिल्लर ने गुरुवार को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी से मुलाकात की। मानुषी के साथ उनके भाई और माता-पिता भी मौजूद थे।

अभी पढ़े:गोविंदा और संभावना सेठ एक साथ लगाएंगे भोजपुरिया ठुमका

अपनी इस मुलाकात के बाद प्रधानमंत्री ने ट्वीट किया, ‘आज मानुषी छिल्लर और उनके परिवार से मुलाकात की। उनकी इस उपलब्धि पर उन्हें बधाई देता हूं।’ ट्वीट में मोदी के साथ मानुषी एवं उनके परिवार के सदस्यों की तस्वीर भी थी। बता दे मानुषी छिल्लर से पहले वर्ष 2000 में प्रियंका चोपड़ा ने आखरी बार मिस वर्ल्ड का खिताब अपने नाम किया था।

अभी पढ़े:तो इसलिए ‘रानी चटर्जी’ ने एक ग्राफ़िक डिजाइनर को बोला “you done amazing job”

मानुषी इस साल मिस वर्ल्ड का खिताब जीतने से पहले कलर्स फेमिना मिस इंडिया का खिताब जीत चुकी हैं। मानुषी छिल्लर ने दुनिया भर में देश का नाम रोशन किया है। मुलाकात के दौरान मानुषी ने पीएम को अपनी आगामी योजना ‘शक्ति’ के बारे में भी बताया। मानुषी शक्ति प्रोजेक्ट के तहत मेन्सट्रूअल हाइजीन के प्रति देश में जागरूकता लाना चाहती हैं।


इस मुलाकात को लेकर मानुषी इतनी उत्साहित थीं कि उन्होंने ट्विटर पर भी इसे शेयर किया। सफेद रंग के सूट में मानुषी बेहद खूबसूरत लग रही थीं। पीएम से मिलने के लिए वह कितनी उत्साहित थीं यह उनका ट्वीट ही बता रहा है।

RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular

- Advertisment -