pawan-singh Dhoni fan

टीम इंडिया के पूर्व कप्‍तान और अपने हेलीकॉप्‍टर शॉट के लिए मशहूर महेंद्र सिंह धोनी को आपने अकसर क्रिकेट जगत से जुड़ी बातों के बारे में इंट्रव्यू देते हुए देखा होगा, खेल के सर्वश्रेष्ठ फिनिशर में शामिल धोनी ने एक इंट्ररव्यू में स्वयं को एक भोजपुरी एक्टर का फैन बताया हैं । भारतीय क्रिकेट टीम के सबसे सफलतम कप्तान महेंद्र सिंह धोनी जी हाँ ख़बरों के मुताबिक़ हाल ही में महेंद्र सिंह धोनी ने ये बयान दिया है की वो पवन सिंह के बहुत बड़े फैन हैं और पवन सिंह का गाना लॉलीपॉप लागे लू उनका सबसे फेवरेट गाना है।

pawan-singh Dhoni fan0

धोनी ने कहा की उन्हे पवन सिंह का गाना काफी अच्छा लगता है, गौर करने वाली बात तो ये है की धोनी ने कहा की पवन सिंह ने बीते दिनों पहले मेरे रश्के कमर का जो गाना गाया था वो भी उन्हे बहुत पसंद आया था। धोनी ने पवन सिंह की गायिकी की काफी तारीफ की थी और उन्होने कहा था की पवन सिंह की एक्टिंग ही नही बल्कि उनकी गायिकी भी बहुत अच्छी है।

पवन सिंह को जब ये बात पता लगी की धोनी उनके काफी बड़े फैन हैं तो पवन सिंह हैरान रह गए। धोनी ने ये भी कहा की वो पवन सिंह के गाने क्रिकेट टीम में आने से पहले ही सुनते आये थे | और भोजपुरी फिल्म इंडस्ट्री के सबसे बड़े सुपरस्टार पवन सिंह के अभिनय और गायिकी का हर कोई कायल है।