Sunday, February 25, 2024
HomeGossipख़ेसारीलाल की फिल्म की ये फोटो, हो रही हैं वायरल

ख़ेसारीलाल की फिल्म की ये फोटो, हो रही हैं वायरल

Khesarilal New Image Viral

भोजपुरी फ़िल्म “जिला चम्पारण” 22 सिंतबर को रिलीज होगी। और इस फिल्म को लेकर सोशल मिडिया में जमकर चर्चाएं जारी हैं। इसी बीच एक नयी फोटो सोशल मिडिया पर जमकर वायरल हो रही हैं जिसे आप भी देख सकते हैं। फोटो को देखकर तो ऐसा लगता हैं की ये फिल्म “जिला चम्पारण” की ही हैं मगर इस विषय में ज्यादा जानकारी ना होने से अभी फिलहाल हम इस बात की पुष्टि नहीं कर सकते।

बता दें कि बिहार में आई भीषण बाढ़ को लेकर खेसारीलाल ने फिल्‍म की रिलीज डेट निर्माता सुरेन्द्र प्रसाद और निर्देशक लाल बाबू पंडित से बढ़ा देने की अपील की थी, जिसके बाद उन्‍होंने एक सिंतबर को रिलीज होने वाली फिल्‍म ‘जिला चंपारण’ की तारीख को आगे बढ़ा दिया था। अब यह फिल्‍म 22 सितंबर को सिनेमाघरों में प्रदर्शित की जाएगी।

प्रकृति फिल्म्स के बैनर तले बनी फिल्म ‘जिला चंपारण’ के निर्माता सुरेन्द्र प्रसाद और निर्देशक लाल बाबू पंडित को फिल्‍म से काफी उम्‍मीदें हैं। फिल्म की पूरी शूटिंग कोलकाता के बेहतरीन लोकेशन पर किया गया है। बिहार –झारखंड में इस फिल्‍म को रजत एंटरटेनमेंट फिल्म वितरक कंपनी रिलीज करेगी।

फिल्म ‘जिला चंपारण’ में अवधेश मिश्रा, संजय पांडेय, मनोज टाइगर, आनंद मोहन, संजय महानंद, किरण यादव भी मुख्य भूमिका में नजर आएंगी। इस फिल्‍म से निर्माता सुरेंद्र प्रसाद और अभिनेत्री मणि भट्टाचार्य भोजपुरी फिल्म इंडस्‍ट्री में एंट्री मार रही हैं।

RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular

- Advertisment -