खेसारी के धमाकेदार गाने ‘कजरा’ की धूम, शिल्पी संग मचाया धमाल 

0
87

इन दिनों भोजपुरी सिनेमा के स्टार खेसारी लाल यादव अपनी अपकमिंग फिल्म ‘बोल राधा बोल को लेकर मीडिया में छाए हुए हैं। खेसारी लाल की फिल्म देखने के लिये फैन्स को अभी थोड़ा सा इंतजार करना बाकी है। उससे पहले उन्होंने अपने चाहने वालों के लिये एक नया गाना रिलीज किया है। खेसारी लाल का गाना रिलीज होते ही छा गया है।

‘बोल राधा बोल’ की पॉपुलैरिटी के बीच खेसारी लाल यादव का नया गाना ‘कजरा’ भी सुर्खियों में आ चुका है। ‘कजरा’ गाने को खेसारी लाल और शिल्पी राज ने मिलकर गाया है। गाने को रिलीज हुए अभी दो दिन हुए हैं और इसे लाखों व्यूज मिल चुके हैं।

खेसारी लाल का गाना ‘कजरा’

शिल्पी राज और खेसारी लाल की आवाज का जादू दर्शकों पर जमकर चल रहा है। सोशल मीडिया पर काफी तेजी से इस पर इंस्टा रील भी बना रहे हैं। खेसारी लाल यादव और शिल्पी राज का ‘कजरा’ सॉन्ग ‘अन्नपूर्णा फिल्म्स’ के ऑफिशल यूट्यूब चैनल पर रिलीज किया गया है। गाने के लिरिक्स अखिलेश कश्यप ने लिखे हैं।

इसका संगीत अमित कश्यप ने दिया है। वहीं म्यूजिक कंपोजर की बात करें तो वह शुभम तिवारी हैं। रिलीज होते ही ये सॉन्ग जिस तरह धमाल मचा रहा है, उसे देख कर लग रहा है कि आने वाले दिनों में ये गाना नये रिकॉर्ड बनाते दिखेगा।