Latest Seen

खेसारीलाल और काजल राघवानी स्‍टारर बहुप्रतिक्षित भोजपुरी फिल्‍म ‘हम हैं हिंदुस्‍तानी’ को रजत एंटरटेंमेंट द्वारा चार अगस्‍त को बिहार, झारखंड और पश्चिम बंगाल में बड़े स्‍तर पर रिलीज किया गया । फिल्म के प्रति लोगों की उत्सुकता का पता तब चला जब फ़िल्म के एक सीन पर सिनेमाघरों में लोगों ने बहुत तालियाँ बजाई | इस फिल्म रिलीज पर सभी फिल्मो को भोजपुरी इंडस्ट्री से कड़ी टक्कर मिली हैं ।

लोगों को इस फिल्‍म का बेसब्री से इंतजार था और दर्शको के प्यार की बदौलत ‘हम हैं हिंदुस्‍तानी’ साल की बड़ी हिट फिल्‍म भी साबित हो सकती हैं । अभिनेता खेसारीलाल यादव और काजल राघवानी की केमेस्‍ट्री फिल्म में दर्शकों को एंटरटेन करने में खरी साबित हुई ।

Advertisement

फिल्‍म ‘हम हैं हिंदुस्‍तानी’ रिलीज से पहले ही इसके सभी गाने सुपर हिट हो चुके थे । ‘काटी जानी फोन’ गाने ने तो रिकॉर्ड ही बना दिया । यू-ट्यूब पर रिलीज ‘काटी जानी फ़ोन’ भोजपुरी गाना लोगों को काफी पसंद आया। इसकी वजह खेसारी – काजल की केमेस्‍ट्री और बेहतरीन लोकेसंस पर की गयी शूटिंग का कमाल है।

पल्‍लव –रोहन निर्मित और देव पांडेय निर्देशित खेसारीलाल की बहुप्रतिक्षित फिल्‍म ‘हम हैं हिंदुस्‍तानी’ है, जिसमें वे काजल राघवानी के साथ रोमांस करते नजर आ रहे हैं। और बात करे इस सीन की तो इस सीन पर लोगों ने बहुत तालियां बजाई |